A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL ऑक्शन में नहीं बिकने पर ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जाम्पा ने कह दी ये बड़ी बात

IPL ऑक्शन में नहीं बिकने पर ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जाम्पा ने कह दी ये बड़ी बात

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के मेगा ऑक्शन में जहां कई खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात हुई तो वहीं, ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जैम्पा जैसे खिलाड़ियों को कोई खरीददार नहीं मिला।

<p>एडम जाम्पा (फाइल...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM एडम जाम्पा (फाइल फोटो)

मेलबर्न| इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के मेगा ऑक्शन में जहां कई खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात हुई तो वहीं, ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जैम्पा जैसे खिलाड़ियों को कोई खरीददार नहीं मिला। इस पर अब एडम जाम्पा की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

जाम्पा ने स्वीकार किया कि IPL मेगा ऑक्शन  में नहीं बिकने के बाद उन्हें थोड़ी निराशा हुई है। जाम्पा ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा था, लेकिन उन्हें किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। वर्तमान में लेग स्पिनर श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टी20 सीरीज में खेल रहा है। 

जाम्पा ने 'अनप्लेबल पॉडकास्ट' पर कहा, "मैं दुर्भाग्य से आईपीएल नीलामी में चूक गया। इसे मैं थोड़ा निराश हूं। मैंने सोचा था कि एक साल और मुझे वहां फिर से खेलने का मौका मिलता, तो यह मेरे लिए बेहतर होता।"

जाम्पा ने कहा, "जिस तरह से मैं गेंदबाजी कर रहा हूं और जिस तरह से मैं आगे बढ़ रहा हूं, मुझे लगता है कि मैं केवल सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहता हूं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट वह है और उसके बाद अगली चीज है वह आईपीएल है। उन्होंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 विश्व कप जीतने वाले अभियान में 5.81 की इकॉनमी रेट से 13 विकेट लिए थे।"

जाम्पा इस बात से असहमत थे कि भारत में आईपीएल 2021 के पहले भाग से उनके जल्दी बाहर होने की वजह से उन्हें मेगा नीलामी में नहीं चुना गया। अप्रैल 2021 में, जाम्पा और साथी ऑस्ट्रेलियाई पेसर केन रिचर्डसन, देश में कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर और अपने देश में अपने नागरिकों को भारत से यात्रा करने की अनुमति देने की अनिश्चितता के बीच व्यक्तिगत कारणों से आरसीबी के बायो-बबल से बाहर हो गए थे। 29 वर्षीय जाम्पा ने भविष्य में आईपीएल का हिस्सा बनने की उम्मीद नहीं खोई है, जो पहले टूर्नामेंट में आरसीबी और राइजिंग पुणे सुपर जायंट के लिए खेल चुके हैं।

(Reported By IANS)

Latest Cricket News