A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट के बाद अब बिग बॉस में नजर आएंगे जडेजा, खुद कर दिया ये बड़ा खुलासा

क्रिकेट के बाद अब बिग बॉस में नजर आएंगे जडेजा, खुद कर दिया ये बड़ा खुलासा

बिग बॉस ओटीटी आज से शुरू होने जा रहा है। इसमें कई बड़े सितारे नजर आएंगे। इसी बीच क्रिकेट जगत का एक महान खिलाड़ी भी इसमें भाग लेने जा रहा है।

Big Boss OTT- India TV Hindi Image Source : TWITTER (JIO CINEMA) Big Boss OTT

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन आज के शुरू होने जा रहा है। इस साल सलमान खान इस नए सीजन को होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी के इस नए सीजन में इंटरनेट के कई बड़े सितारे नजर आएंगे। इसी बीच भारत के एक स्टार खिलाड़ी भी ओटीटी में हिस्सा लेंगे। इस खिलाड़ी ने भारत के लिए कई बड़े मैच खेले हैं। इस खिलाड़ी के आ जाने से क्रिकेट प्रेमी भी बिग बॉस ओटीटी का लुत्फ उठा सकेंगे।

खिलाड़ी ने खुद किया खुलासा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन में भाग लेने के लिए तैयार हैं। अपने उत्साह को साझा करते हुए, टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि वह वास्तव में भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने और पूरी नई पीढ़ी के साथ बातचीत करने के लिए उत्साहित है। क्रिकेट के विपरीत, जहां यह खेल के बारे में है, यह उनके लिए एक नया अनुभव होगा। उन्होंने आगे कहा कि बिग बॉस ओटीटी में, पूरे देश को आपके वास्तविक रूप का पता चलता है और हर विचार पर सवाल उठाया जाता है, जिसके लिए वह वास्तव में उत्साहित हैं।

अजय जडेजा के पास है बड़ी फैन बेस

सूत्रों ने कहा कि अजय जडेजा को शामिल करने का मकसद शो में एक नया आयाम जोड़ना है। जडेजा ने क्रिकेट के खेल में अपने योगदान से मैदान के अंदर और बाहर एक अगल पहचान बनाई है। जडेजा ने अपने खेल के कई क्रिकेट फैंस का दिल जीता है। साथ वह रिटारमेंट के बाद से कॉमेंट्री कर रहे हैं। उनके कॉमेंट्री के भी लाखों दिवाने हैं। अजय जडेजा के करिश्मे और चुंबकीय व्यक्तित्व ने उन्हें प्रशंसकों का पसंदीदा बना दिया। 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 का ग्रैंड प्रीमियर शनिवार को जियोसिनेमा पर होगा।

Latest Cricket News