A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया में सेलेक्शन के बाद इस खिलाड़ी ने दिखाए रंग, IPL में धोनी के लिए भी बना सिरदर्द

टीम इंडिया में सेलेक्शन के बाद इस खिलाड़ी ने दिखाए रंग, IPL में धोनी के लिए भी बना सिरदर्द

टीम इंडिया में सेलेक्शन होने के बाद एक खिलाड़ी का आईपीएल में प्रदर्शन लगातार खराब ही रहा है।

MS Dhoni- India TV Hindi Image Source : PTI MS Dhoni

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया का ऐलान पहले ही किया जा चुका है। ये मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से खेला जाना है। टीम इंडिया में एक ऐसे खिलाड़ी की भा वापसी कराई गई जिसने आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था। लेकिन हैरानी की बात ये है कि जैसे ही इस खिलाड़ी का सेलेक्शन टीम में हुआ उसका प्रदर्शन दिन प्रतिदिन खराब ही होता गया।

सेलेक्टर्स ने लिया खराब फैसला?

हम बात कर रहे हैं सीनियर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे की। रहाणे को पिछले साल भारतीय टेस्ट टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। लेकिन आईपीएल 2023 में उन्होंने ऐसा प्रदर्शन किया कि सेलेक्टर्स ने WTC फाइनल जैसे बड़े मुकाबले के लिए टीम में उनकी वापसी करा दी। टीम इंडिया में सेलेक्शन से पहले रहाणे के बल्ले से 61, 31, 37, 9, 71 नाबाद जैसे अच्छे स्कोर निकले थे। यहां तक कि ये खिलाड़ी 200 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग कर रहा था।

टीम में सेलेक्शन के बाद खराब हुआ खेल

वहीं टीम इंडिया में सेलेक्शन के बाद अगर रहाणे के आईपीएल प्रदर्शन को देखें तो वो ज्यादा खास नहीं रहा। रहाणे ने 16, 21, 21 और 15 रन की पारियां खेली। वहीं गुजरात के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले में भी इस खिलाड़ी ने सिर्फ 17 रन बनाए। इसी के चलते रहाणे के प्रदर्शन पर अब लगातार सवाल उठ रहे हैं। 

WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट। 

Latest Cricket News