A
Hindi News खेल क्रिकेट दुर्घटना का शिकार हुआ इंग्लैंड का यह स्टार क्रिकेटर, शो के दौरान हुआ हादसा

दुर्घटना का शिकार हुआ इंग्लैंड का यह स्टार क्रिकेटर, शो के दौरान हुआ हादसा

इंग्लैंड के एक स्टार क्रिकेटर को बीबीसी के एक शो के दौरान कार दुर्घटना का सामना करना पड़ा है।

Andrew Flintoff- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES एंड्रयू फ्लिंटॉफ अस्पताल में भर्ती

इंग्लैंड के एक पूर्व खिलाड़ी को कार दुर्घटना का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड की टीम के लिए 10 सालों तक क्रिकेट खेलने वाले इस खिलाड़ी को एक शो के दौरान दुर्घटना के बाद सोमवार (12 दिसंबर) अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्की एंड्रयू फ्लिंटॉफ हैं। एंड्रयू फ्लिंटॉफ के एक्सीडेंट ने फैंस को बड़ा झटका दिया है। दुर्घटना तब हुई जब 45 वर्षीय फ्लिंटॉफ सरे के डंसफोल्ड पार्क एयरोड्रम में बर्फीले हालात में फिल्म बना रहे थे। 

कैसे हुआ हादसा

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ बीबीसी के शो ‘ टॉप गियर’ की शूटिंग के दौरान कार दुर्घटना में चोटिल हो गए और उन्हें एयर एंबुलैंस से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। टीवी एंकर बने 45 वर्ष के फ्लिंटॉफ को सर्रे के डंसफोल्ड एयरोड्रम पर शूटिंग के दौरान चोट लगी । बीबीसी ने एक बयान में कहा ,‘‘ फ्रेडी सुबह टॉप गियर की शूटिंग के दौरान एक हादसे में घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है ।’’ 

चोट पर क्या है अपडेट

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार फ्लिंटॉफ की चोट जानलेवा नहीं है और वह सामान्य गति से ड्राइव कर रहे थे। एक सूत्र ने बताया कि सुरक्षा और स्वास्थ्य उपायों का पूरा बंदोबस्त किया गया था। उन्हें एयर एंबुलैंस से अस्पताल ले जाया गया और शूटिंग फिलहाल स्थगित कर दी गई है। इससे तीन साल पहले भी टॉप गियर के ही एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान फ्लिंटॉफ हादसे से बाल बाल बचे थे। इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट और 141 वनडे खेल चुके फ्लिंटॉफ ने 2009 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था। 79 टेस्ट में फ्लिंटॉफ के नाम 226 विकेट है। वहीं वनडे में उन्होंने 169 विकेट लिए हैं। एंड्रयू फ्लिंटॉफ का नाम भारत में तब मशहूर हुआ जब उन्होंने युवराज सिंह से लड़ाई कि जिसके बाद युवराज के अगले ही ओवर में 6 छक्के लगा डाले। एड शुट और फिल्मींग के दौरान कई बार खिलाड़ी घायल हो जाते हैं। फिल्म निर्माता कंपनी खिलाड़ियों से अच्छे शॉट के लिए कई बार स्टंट करवाती है।

Latest Cricket News