A
Hindi News खेल क्रिकेट Asia Cup 2022: रोहित शर्मा की ये बात नहीं आई पसंद, अर्शदीप की सुनी तक नहीं , VIDEO

Asia Cup 2022: रोहित शर्मा की ये बात नहीं आई पसंद, अर्शदीप की सुनी तक नहीं , VIDEO

Asia Cup 2022 Rohit Sharma and Arshdeep Singh: आखिरी ओवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जब अर्शदीप सिंह कप्तान रोहित शर्मा से फील्डिंग को लेकर बात कर रहे होते हैं।

Rohit Sharma and Arshdeep Singh- India TV Hindi Image Source : AP Rohit Sharma and Arshdeep Singh

Highlights

  • एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की लगातार दूसरी हार
  • सोशल मीडिया पर हो रही है रोहित शर्मा की आलोचना
  • आखिरी ओवर में अर्शदीप को थमाई थी रोहित ने गेंद

Asia Cup 2022 Rohit Sharma and Arshdeep Singh:  टीम इंडिया को एशिया कप 2022 में एक और मैच में हार मिली है। वैसे पक्के तौर पर तो नहीं, लेकिन माना यही जाना चाहिए कि भारतीय टीम का एशिया कप 2022 में सफर अब खत्म हो गया है। टीम इंडिया एशिया कप के सुपर 4 से बाहर होने वाली पहली टीम बनने जा रही है। अब भारतीय टीम का आठ सितंबर को अफगानिस्तान से मैच है। इसके बाद सभी खिलाड़ी दुबई से वापस भारत आ जाएंगे। लगातार दो हार के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं। इस बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें मैच के आखिरी ओवर में जब तेज गेदबाज अर्शदीप सिंह कप्तान से फील्डिंग को लेकर बात करते हैं तो वे उनकी पूरी बात भी नहीं सुनते। इस पर सोशल मीडिया पर लोग रोहित शर्मा की आलोचना कर रहे हैं। 

Image Source : APRohit Sharma and Arshdeep Singh

आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह को बचाने थे सात रन 
अर्शदीप सिंह ने पिछले दो तीन दिन से खूब आलोचनाएं झेली हैं। जब टीम इंडिया सुपर 4 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेल रही थी, तब अर्शदीप सिंह से आसिफ अली का एक मैच छूट गया था, जिसके बाद ट्विटर पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। हालांकि ये कैच भारत के लिए काफी महंगा साबित हुआ और जीवनदान मिलने के बाद आसिफ अली ने पाकिस्तान को वो मैच जिता दिया। पाकिस्तान के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा ने आखिरी ओवर अर्शदीप सिंह को दिया था, इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ भी कप्तान ये जिम्मेदारी अर्शदीप के ही कंधों पर सौंपी। अर्शदीप सिंह को आखिरी ओवर में सात रन बचाने थे। हालांकि इससे पहले भुवनेश्वर कुमार ने अपने आखिरी और पारी के 19वें ओवर में 14 रन दे दिए थे, जिससे अर्शदीप सिंह का काम बहुत मुश्किल हो गया। इसके बाद भी अर्शदीप सिंह ने मैच बचाने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी। उन्होंने श्रीलंका के बल्लेबाजों के सामने लगातार यार्कर गेंदें डाली, जिससे बल्लेबाज बड़ा स्ट्रोक नहीं खेल पा रहे थे। लेकिन पांचवीं गेंद पर मैच में टीम इंडिया हार गई।

रोहित शर्मा ने नहीं सुनी अर्शदीप सिंह की पूरी बात 
इस आखिरी ओवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जब अर्शदीप सिंह कप्तान रोहित शर्मा से फील्डिंग को लेकर बात कर रहे होते हैं, तब रोहित शर्मा अर्शदीप की पूरी बात भी नहीं सुनते और मुंह मोड़कर चले जाते हैं। ये वीडियो मैच हारने बाद से लेकर अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग कर रहे हैं कि कम से कम रोहित शर्मा को अपने गेंदबाज की बात सुननी तो चाहिए थी, हो सकता है कि फील्डिंग में कुछ बदलाव के बाद मैच भारत के हाथ आ ही जाता। हालांकि मैच में रोहित शर्मा ने 41 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेली, लेकिन रोहित का अपने गेंदबाज से बात न करना लोगों को कतई पसंद नहीं आया। 

Image Source : APRohit Sharma and Arshdeep Singh

Latest Cricket News