A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया की हार पर हेड कोच का बड़ा बयान, इसे बताया खराब खेल का बड़ा जिम्मेदार

टीम इंडिया की हार पर हेड कोच का बड़ा बयान, इसे बताया खराब खेल का बड़ा जिम्मेदार

AUS W vs IND W: ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने भारतीय महिला टीम के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। दूसरे मैच में मिली हार के बाद टीम के हेड कोच अमोल मजूमदार ने बड़ा बयान दिया है।

AUS W vs IND W- India TV Hindi Image Source : PTI टीम इंडिया की हार पर हेड कोच का बड़ा बयान

AUS W vs IND W: भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय महिला टीम को 3 रनों से मात देने के साथ सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में टीम इंडिया एक समय जीत के काफी करीब पहुंच गई थी, लेकिन अंत में उसे हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम के हेड कोच अमोल मजूमदार ने बड़ा बयान दिया है। 

टीम इंडिया ने गंवाया जीता हुआ मैच 

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 258 रनों का स्कोर बनाया था। इसके जवाब में भारतीय महिला टीम मैच को जीतने के काफी करीब तो पहुंची लेकिन लक्ष्य से सिर्फ तीन रन दूर रह गई। भारतीय महिला टीम इस मुकाबले में 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 255 रन ही बनाने में कामयाब हो सकी। मैच के बाद भारतीय महिला टीम के हेड कोच अमोल मजूमदार ने स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में फील्डिंग काफी लचर रहा और इस विभाग में सुधार के लिए काम जारी है।

हार पर टीम के हेड कोच का बड़ा बयान

भारतीय महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार नौवीं सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। भारत ने शनिवार को यहां फील्डिंग में कई गलतियां की और सात कैच छोड़े। इसके बाद बल्लेबाजों के जूझने से टीम को तीन रन से हारकर सीरीज गंवानी पड़ी। ऑस्ट्रेलिया ने भारत में कभी भी वनडे सीरीज नहीं गंवाई है। 

मजूमदार ने वानखेड़े स्टेडियम में मीडिया से कहा कि हम फील्डिंग मजबूत करने की प्रक्रिया में हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमारा फील्डिंग अच्छा नहीं था। हमने करीब छह कैच छोड़े। खेल में यह हमेशा होता है, यहां तक कि प्रतिद्वंद्वी टीम ने भी कुछ कैच छोड़े। लेकिन हम अब भी इस पर काम कर रहे हैं। अगर हमें इस श्रृंखला के बाद समय मिलता है तो हम फील्डिंग और फिटनेस सुधारने में काफी समय देंगे। 

(INPUT- PTI)

ये भी पढ़ें

AUS vs PAK: बड़े बदलाव की तैयारी में पाकिस्तान की टीम, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट में खेलेगा ये अनजान खिलाड़ी

AUS vs PAK: रिकॉर्डतोड़ रहा ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान का बॉक्सिंग डे टेस्ट, इतने दर्शक रहे मौजूद

Latest Cricket News