A
Hindi News खेल क्रिकेट Ashes: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने इस धाकड़ गेंदबाज को टीम में किया शामिल

Ashes: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने इस धाकड़ गेंदबाज को टीम में किया शामिल

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को अपनी एशेज टीम में शामिल किया है। 

<p>Ashes: बॉक्सिंग डे टेस्ट...- India TV Hindi Image Source : GETTY Ashes: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने इस धाकड़ गेंदबाज को टीम में किया शामिल

Highlights

  • स्कॉट बोलैंड 2018-19 शेफील्ड शील्ड के प्लेयर ऑफ द ईयर रहे थे।
  • ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड टेस्ट में 275 रनों से जीत हासिल की।
  • तीसरा एशेज टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को अपनी एशेज टीम में शामिल किया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार (21 दिसंबर) को एक विज्ञप्ति में कहा, "बोलैंड एडिलेड में टीम के साथ प्रशिक्षण ले रहे हैं और टीम में शामिल हो गये हैं।"

बोलैंड 2018-19 शेफील्ड शील्ड के प्लेयर ऑफ द ईयर रहे थे। बोलैंड ने विक्टोरिया की ओर से इस समर न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ 2 मैचों में 10 के औसत से 15 विकेट लिए थे जो उनका शानदार फॉर्म को दिखाता हैं। उन्होंने एडिलेड में राष्ट्रीय टीम से जुड़ने से पहले ब्रिस्बेन में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ मैच में भी भाग लिया था। 

बता दें, हेज़लवुड चोट के कारण जबकि कमिंस एडिलेड के एक रेस्तरां में कोविड ​​-19 पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद एडिलेड में खेले गए पिंक बॉल टेस्ट से बाहर हो गए थे। 5 मैचों की एशेज सीरीज में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड पर 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने गाबा में खेले गए पहले टेस्ट में 9 विकेट से जबकि एडिलेड टेस्ट में 275 रनों से जीत हासिल की। तीसरा मुकाबला अब 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

Latest Cricket News