A
Hindi News खेल क्रिकेट मैच से पहले ही Playing 11 हो गई तय, डेब्यू करेंगे ये 3 युवा खिलाड़ी; जानिए नाम

मैच से पहले ही Playing 11 हो गई तय, डेब्यू करेंगे ये 3 युवा खिलाड़ी; जानिए नाम

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है।

Mitchell Marsh- India TV Hindi Image Source : GETTY Mitchell Marsh

ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन टी20 मैचों की सीरीज में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी। आरोन फिंच के संन्यास लेने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पास मिचेल मार्श के रूप में नया कप्तान है। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में ज्यादातर युवा खिलाड़ी शामिल हैं। वहीं, तीन प्लेयर ऐसे हैं, जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ डेब्यू करेंगे। 

डेब्यू करेंगे ये खिलाड़ी 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए नई ओपनिंग जोड़ी मैदान पर दिखाई दे सकती है। ऑस्ट्रेलिया के लिए मैट शॉर्ट और ट्रैविस हेड ओपनिंग कर सकते हैं, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के सीनियर प्लेयर्स को रेस्ट दिया गया है। वहीं, मिडिल ऑर्डर में मिचेल मार्श, जोश इंग्लिस और मार्कस स्टोइनिस खेलते हुए नजर आएंगे। ऑस्ट्रेलिया के लिए स्पेंसर जॉनसन, आरोन हार्डी और मैट शॉर्ट टी20 में डेब्यू करेंगे। 

चोट की वजह से बाहर हैं ये खिलाड़ी 

वर्ल्ड कप से एक महीने पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम खिलाड़ियों की चोट से परेशान है। पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ कलाई की चोट से जूझ रहे हैं। वहीं, मिचेल स्टार्क चोट से उबर रहे हैं। मैक्सवेल टखने की चोट की वजह से टीम से बाहर हैं। लेकिन इन सभी खिलाड़ियों के वर्ल्ड कप से पहले भारत में होने वाली सीरीज में लौटने की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड का मानना ​​है कि मैक्सवेल की चोट चिंताजनक है।

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड एसईएन रेडियो को बताया कि यह चिंताजनक है और इसके चिंताजनक होने का कारण यह है कि ऐसा कुछ बार हुआ है। अगर आपको भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज याद हो तो उन्होंने पहले मैच में खेला था और उसके बाद वह थोड़ा कमजोर हो गए थे और फिर वह कैंप में लौट आए। उसे भयानक चोट लगी है, लेकिन वह वर्ल्ड कप के लिए सही होगा। 

पहले टी20 मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन: 

मैट शॉर्ट, ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श (कप्तान), जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, आरोन हार्डी, सीन एबॉट, नाथन एलिस, एडम ज़म्पा, स्पेंसर जॉनसन।

Latest Cricket News