A
Hindi News खेल क्रिकेट एशिया कप से पहले LPL में बाबर आजम का फॉर्म जारी, जानें क्या बोले पाकिस्तानी कप्तान

एशिया कप से पहले LPL में बाबर आजम का फॉर्म जारी, जानें क्या बोले पाकिस्तानी कप्तान

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एशिया कप से ठीक पहले लंका प्रीमियर लीग खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट को लेकर उन्होंने एक बड़ी बात कही है।

Babar Azam- India TV Hindi Image Source : GETTY बाबर आजम

एशिया कप 2023 का आयोजन पाकिस्तान और श्रीलंका में 30 अगस्त से लेकर 17 सितंबर तक किया जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें जमकर मेहनत कर रही हैं। इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी एशिया कप से पहले अपनी तैयारियों पर काम कर रहे हैं। बाबर आजम इस वक्त श्रीलंका में लंका प्रीमियर लीग खेल रहे हैं और वह इस टूर्नामेंट को एशिया कप की तैयारी के रूप में देख रहे हैं। बाबर आजम ने अपनी तैयारियों को लेकर अब बड़ी बात कही है।

क्या बोले बाबर आजम

बाबर आजम ने कहा कि यह मेरा लंका प्रीमियर लीग का पहला सीजन है और मैं सभी मैच खेलने के लिए उत्सुक हूं। मैं कुछ दिन पहले टीम में शामिल हुआ और अपने साथियों से मिलने के बाद मुझे बहुत खुशी हुई। हमारे पास एक युवा टीम है और हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्सुक है। बाबर आजम की टीम कोलंबो स्ट्राइकर्स का नेतृत्व निरोशन डिकवेला कर रहे हैं। पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि मेरी मानसिकता हमेशा सकारात्मक है। मैं कोलंबो स्ट्राइकर्स को अपना 100 प्रतिशत दूंगा। हमारे पास खिलाड़ियों की एक अच्छी श्रृंखला है, टीम में सीनियर और जूनियर खिलाड़ी का अच्छा संयोजन है। डिकवेला और मैं एक साथ बहुत क्रिकेट खेलते हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं।"

एशिया कप के लिए मिली मदद

बाबर आजम ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि टीम में से 4-5 खिलाड़ी श्रीलंका के लिए खेलते हैं, यह हमारे लिए अच्छा है और युवाओं के लिए अनुभवी वरिष्ठ खिलाड़ियों से नई चीजें सीखने के लिए बेहतरीन मौका है। जब आप वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करते हैं तो आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है। बाबर आजम ने यह भी कहा कि लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2023 उन्हें एशिया में विभिन्न परिस्थितियों के अनुकूल होने में मदद करेगी, क्योंकि एशिया कप सहित कई आगामी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट एशियाई उपमहाद्वीप में होंगे।

Latest Cricket News