A
Hindi News खेल क्रिकेट सूर्यकुमार यादव की नकल करना बाबर आजम को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

सूर्यकुमार यादव की नकल करना बाबर आजम को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

Babar Azam, Suryakumar Yadav- India TV Hindi Image Source : TWITTER, GETTY बाबर आजम ने खेला सूर्यकुमार यादव जैसा शॉट

भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव क्रिकेट की दुनिया में अनोखे शॉट लगाने के लिए मशहूर हैं। सूर्या ने पिछले कुछ समय में जिस स्तर पर बल्लेबाजी की है उसे देख उन्हें मिस्टर 360 का दर्जा दे दिया गया है। उनके बल्लेबाजी करने के अंदाज ने उन्हें एक अलग स्तर का बल्लेबाज बना दिया है। दुनिया भर में कई बल्लेबाज उन्हें कॉपी करना चाहते तो है लेकिन उनके लेवल को मैच नहीं कर पाते हैं। अब पाकिस्तान के कप्तान बाबार आजम भी उन्हें कॉपी करते नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कारण बाबर आजम को भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वह नेट्स पर प्रैक्टिस के दौरान अलग-अलग तरह के शॉट लगा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक ऐसे शॉट खेला जो सूर्यकुमार यादव अक्सर लगाते नजर आ जाते हैं। इस शाॉट को पिकअप शॉट के नाम से जाना जाता है। इसी की वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है।

फैंस ने लगाई क्लास

बाबर आजम के इस वीडियो को क्रिकेट पाकिस्तान नाम के एक ट्विटर अकांउट से डाला गया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि 'बाबर आजम द न्यू मिस्टर 360'। इस वीडियो में तो कुछ बुराई नहीं थी, लेकिन वीडियो के साथ दिए गए कैप्शन ने सूर्या के फैंस को भड़का दिया। इसके बाद लोगो ने वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया। लोगो ने उन्हें सस्ता सूर्या कहकर भी बोला दिया।

सूर्या के आसपास भी नहीं हैं बाबर

टी20 क्रिकेट में बाबर आजम सूर्यकुमार यादव के आसपास भी नहीं है। दोनों के रिकॉर्ड में आसमान-जमीन का फर्क है। एक ओर सूर्या जहां 175.76 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हैं, वहीं बाबर आजम 127.80 की स्ट्राइक रेट से। सूर्या मौजूदा समय में टी20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज हैं। 

यह भी पढ़े-

Latest Cricket News