A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड पर बांग्लादेश की जीत से गदगद शाकिब ने की युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ

न्यूजीलैंड पर बांग्लादेश की जीत से गदगद शाकिब ने की युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ

ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का कहना है कि न्यूजीलैंड में बांग्लादेश की ऐतिहासिक जीत साबित करती है कि टीम के युवा खिलाड़ी जिम्मेदारी संभालने में सक्षम हैं।

<p>न्यूजीलैंड पर...- India TV Hindi Image Source : GETTY न्यूजीलैंड पर बांग्लादेश की जीत से गदगद शाकिब ने की युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ

ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का कहना है कि न्यूजीलैंड में बांग्लादेश की ऐतिहासिक जीत साबित करती है कि टीम के युवा जिम्मेदारी संभालने में सक्षम हैं और टीम हमेशा उन्हीं 4-5 वरिष्ठ खिलाड़ियों पर भरोसा नहीं करती है। बांग्लादेश ने इस सप्ताह की शुरुआत में विश्व टेस्ट चैंपियन न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर न्यूजीलैंड में अपनी पहली जीत हासिल की।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने सीरीज से नाम वापस लेने वाले शाकिब के हवाले से बताया, "मुझे नहीं लगता कि मेरी उपस्थिति जरूरी (न्यूजीलैंड में) महत्वपूर्ण थी। मैं वास्तव में खुश हूं कि उन्होंने मेरे बिना ऐसा किया। सिर्फ मैं ही नहीं... (बल्कि अन्य भी)।"

शाकिब ने कहा, "मुझे लगता है कि जिस बात ने मुझे वास्तव में प्रसन्न किया वह यह थी कि यह धारणा, विशेष रूप से मीडिया में कि चार या पांच वरिष्ठ खिलाड़ियों के अलावा कई खिलाड़ी टीम के लिए मैच नहीं जीत सकते हैं। अगर जिम्मेदारी सौंपी जाए तो युवा बेहतर खेलने में सक्षम है।"

34 वर्षीय पूर्व कप्तान को लगता है कि बे ओवल में जीत से हालात में कोई खास बदलाव नहीं आएगा, लेकिन इससे बदलाव करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा "हमने 2022 में अविश्वसनीय शुरुआत की। मैं बहुत खुश हूं। सभी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को इतने दबाव में और इन परिस्थितियों में अच्छा खेलने का श्रेय जाता है। सभी ने कड़ी मेहनत की।"

Latest Cricket News