A
Hindi News खेल क्रिकेट BCCI और टीम मालिक IPL 2022 के ‘बैक-अप’ स्थलों पर करेंगे चर्चा

BCCI और टीम मालिक IPL 2022 के ‘बैक-अप’ स्थलों पर करेंगे चर्चा

IPL 2022 के बैकअप स्थलों को लेकर जल्द ही एक बैठक की जाएगी जिसमें बीसीसीआई और आईपीएल टीमों के मालिक शामिल होंगे। 

<p>BCCI और टीम मालिक IPL 2022 के...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM BCCI और टीम मालिक IPL 2022 के ‘बैक-अप’ स्थलों पर करेंगे चर्चा

नई दिल्ली। IPL 2022 के बैकअप स्थलों को लेकर जल्द ही एक बैठक की जाएगी जिसमें बीसीसीआई और आईपीएल टीमों के मालिक शामिल होंगे। ये बैठक शनिवार को होगी जिसमें वर्चुअल रुप से लीग के आगामी चरण के लिये संभावित ‘बैक-अप’ स्थलों पर चर्चा की जाएगी।

देश में कोविड-19 की तीसरी लहर के चलते इसकी नीलामी के स्थल पर भी चर्चा होने की उम्मीद है। नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में निर्धारित है। एक टीम अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘मालिको को चर्चा के लिये आमंत्रित किया गया है और यह वर्चुअल बैठक होगी।’’

बीसीसीआई की पहली प्राथमिकता इसे भारत में आयोजित करने की है लेकिन अगर कोविड-19 हालात खराब होते हैं तो इसके लिये एक ‘बैक-अप’ योजना तैयार रखने की जरूरत है।

आईपीएल 2020 का चरण संयुक्त अरब अमीरात में कराया गया था जबकि 2021 चरण का दूसरा हाफ यूएई में खेला गया था क्योंकि भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर की वजह से टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया था। आईपीएल को आमतौर पर अप्रैल-मई की विंडो में खेला जाता है। 

(With Bhasha inputs)

Latest Cricket News