A
Hindi News खेल क्रिकेट रिद्धिमान साहा से स्पष्टीकरण मांग सकता है BCCI, जानिए क्या है कारण

रिद्धिमान साहा से स्पष्टीकरण मांग सकता है BCCI, जानिए क्या है कारण

रिद्धिमान साहा ने अपने चयन को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़, चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ हुई निजी बातचीत का खुलासा किया था।

Wriddhiman Saha- India TV Hindi Image Source : PTI Wriddhiman Saha

विकेटकीपर बल्लेबाज ​रिद्धिमान साहा से राष्ट्रीय टीम से बाहर किए जाने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ पर टिप्पणी की थी, इसको लेकर अब बीसीसीआई रिद्धिमान साहा से स्पष्टीकरण मांग सकता है, क्योंकि उसे लगता है कि सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट वाले खिलाड़ी होने के कारण उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया है। केंद्रीय अनुबंध में ग्रुप बी में शामिल रिद्धिमान साहा के बारे में पता चला है कि उन्होंने नियम 6.3 का उल्लंघन किया है। 

जानिए क्या हैं पूरे नियम 
बताया जाता है कि नियम के अनुसार कोई भी खिलाड़ी खेल, अधिकारियों, खेल में हुई घटनाओं, प्रौद्योगिकी के उपयोग, चयन मामलों या खेल से संबंधित किसी भी अन्य मामले के बारे में किसी तरह के मीडिया में ऐसी टिप्पणी नहीं करेगा जो बीसीसीआई की राय में प्रतिकूल है या खेल, टीम या बीसीसीआई के हित में नहीं है। रिद्धिमान साहा ने अपने चयन को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़, चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ हुई निजी बातचीत का खुलासा किया था। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इस बारे में पीटीआई से कहा है कि हां, ऐसी संभावना है कि बीसीसीआई रिद्धिमान से पूछे कि केंद्रीय अनुबंधित क्रिकेटर होने के बावजूद उन्होंने चयन मामलों पर क्यों बात की।

(Bhasha inputs)

Latest Cricket News