A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान ने चला क्रिकेट का नया एजेंडा, BCCI ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने चला क्रिकेट का नया एजेंडा, BCCI ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

पीसीबी ने भारत पाकिस्तान सीरीज को लेकर एक नया प्रस्ताव रखा जिसको बीसीसीआई ने रिजेक्ट किया।

IND vs pak- India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs pak

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें लंबे समय से एक दूसरे के खिलाफ सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट्स में ही भिड़ रही हैं। पाकिस्तान की लगातार आतंकी गतिविधियों के कारण 2012 के बाद से इन दोनों ही टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ कोई भी सीरीज नहीं खेली है। इस बीत पीसीबी ने कई बार भारत को सीरीज खेलने का प्रस्ताव दिया लेकिन बीसीसीआई कभी भी उसके लिए राजी नहीं होता। अब भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

पीसीबी ने रखा था प्रस्ताव  

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने कुछ ही दिनों पहले भारत के खिलाफ एक न्यूटरल वेन्यू पर टेस्ट सीरीज खेलने का विचार पेश किया था। लेकिन बीसीसीआई ने भविष्य में भी ऐसी किसी भी संभावना को खारिज कर दिया है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से सेठी ने कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड या यहां तक ​​कि दक्षिण अफ्रीका में भारत और पाकिस्तान को शामिल करते हुए एक द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज के लिए तैयार हैं।

बीसीसीआई ने किया खारिज

सेठी ने कहा था कि हां, मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका में द्विपक्षीय टेस्ट मैच खेले जा सकते हैं।" ऑस्ट्रेलियाई स्टेडियम, ठीक है, यह बहुत अच्छा होगा। हालांकि न्यूज एजेंसी एएनआई ने बीसीसीआई के एक सूत्र के हवाले से इस तरह की योजना का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में या आने वाले दिनों में इस तरह की सीरीज के लिए कोई योजना नहीं है। हम पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह की द्विपक्षीय सीरीज के लिए तैयार नहीं हैं।

Latest Cricket News