A
Hindi News खेल क्रिकेट बेन स्टोक्स ने डरहम के साथ अपना करार 2024 तक बढ़ाया

बेन स्टोक्स ने डरहम के साथ अपना करार 2024 तक बढ़ाया

डरहम क्रिकेट ने ऐलान किया कि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने क्लब के साथ अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं।

<p>बेन स्टोक्स ने डरहम...- India TV Hindi Image Source : GETTY बेन स्टोक्स ने डरहम के साथ अपना करार 2024 तक बढ़ाया

Highlights

  • बेन स्टोक्स ने डरहम क्लब के साथ 2024 तक बढ़ाया अपना करार।
  • स्टोक्स ने इंग्लैंड के लिए 71 टेस्ट मैच खेले हैं और 4631 रन बनाए हैं।

डरहम क्रिकेट ने ऐलान किया कि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने क्लब के साथ अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं। 30 वर्षीय क्रिकेटर ने कम से कम 2024 सीज़न के अंत तक के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। स्टोक्स इंग्लैंड टीम का एक अभिन्न हिस्सा हैं और आयरलैंड के खिलाफ 2011 में सीनियर पदार्पण करने के बाद से सभी प्रारूपों में नियमित खेल रहे हैं।

स्टोक्स ने एक बयान में कहा, डरहम के साथ और तीन साल के लिए जुड़ने पर मुझे खुशी है। इस क्लब के लिए खेलते हुए मेरी कुछ शानदार यादें हैं और मैं भविष्य में और अधिक अनुभव हासिल करने के लिए उत्सुक हूं।"

स्टोक्स ने 2010 में एसेक्स के खिलाफ डरहम काउंटी के लिए डेब्यू किया था और अब तक क्लब के लिए 64 रेड बॉल मैच में  3611 प्रथम श्रेणी रन बना चुके हैं। उनका बेस्ट स्कोर 185 रन है जो उन्होंने लंकाशायर के खिलाफ बनाया था।

क्रिकेट निदेशक मार्कस नॉर्थ ने कहा,  "बेन दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं और हम चाहेंगे कि क्लब के आसपास उनका प्रभाव बहुत बड़ा रहे। बेन को वापस फिट देखना शानदार है। हम बेहद खुश हैं कि बेन ने डरहम के लिए और 3 साल खेलने की सहमति दे दी है।"

गौरतलब है कि स्टोक्स ने इंग्लैंड के लिए 71 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 37.04 के औसत से 4631 रन बनाए हैं और 163 विकेट लिए हैं, जिसमें हेडिंग्ले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी नाबाद 135 रन की पारी भी शामिल हैं।

Latest Cricket News