A
Hindi News खेल क्रिकेट एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी ने लिया बड़ा फैसला, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी ने लिया बड़ा फैसला, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

भारत में इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से पहले एक खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा फैसला लिया है। इसके बाद से फैंस इस मुद्दे को लेकर लगातार चर्चा कर रहे हैं।

Bhuvneshwar Kumar - India TV Hindi Image Source : GETTY Bhuvneshwar Kumar

टीम इंडिया साल 2023 कई बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रही है। इस साल वनडे वर्ल्ड कप के अलावा एशिया कप, ऐशियन गेम्स जैसे टूर्नामेंट खेले जानें हैं। जहां भारत के पास इसे जीतने का शानदार मौका है। वहीं टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज के दौरे पर है। इसी बीच भारत के एक खिलाड़ी ने कुछ ऐसा फैसला ले लिया है जिससे सोशल मीडिया पर मानों तहलका मच गया हो। फैंस इस मुद्दे को लेकर काफी चर्चा करते नजर आ रहे हैं। यह मुद्दा टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से जुड़ा हुआ है। भुवनेश्वर कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है जिससे फैंस में हलचल सी मच गई है।

सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अचानक से तहलका मचा दिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक पोस्ट के अनुसार भुवनेश्वर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम बायो पर कुछ बदलाव किया है। इसके अनुसार उन्होंने पहले अपनी बायो में इंडियन क्रिकेटर लिख रखा था, लेकिन अब उन्होंने इसे चेंज करके सिर्फ इंडियन लिख दिया है। फैंस को यह बात रास नहीं आ रही है। भुवनेश्वर कुमार ने अभी तक रिटायरमेंट का कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन अपने बायो से क्रिकेटर हटाना इस बात के संकेत दे रहा है कि वह जल्द कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

टीम इंडिया से बाहर हैं भुवनेश्वर

भुवनेश्वर कुमार लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए कई मैचों में खेला है। पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में वह टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन उनके बाद उन्हें सिर्फ एक सीरीज में खेलने का मौका मिला सका। उन्होंने अपना अंतिम मुकाबला साल 2022 के अंत में न्यूजीलैंड के ही खिलाफ खेला था। भुवनेश्वर कुमार भी अब ये जान गए हैं कि टीम इंडिया में उनकी वापसी काफी मुश्किल नजर आ रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह जल्द ही टीम इंडिया से संन्यास ले सकते हैं। हालांकि इंडिया टीवी इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

Latest Cricket News