A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 के एक ओवर में बने 46 रन, इस बल्लेबाज ने आतिशी बैटिंग से किया कमाल; देखें VIDEO

T20 के एक ओवर में बने 46 रन, इस बल्लेबाज ने आतिशी बैटिंग से किया कमाल; देखें VIDEO

KCC टी20 चैंपियंस ट्रॉफी के एक ओवर में हरमन नाम के बॉलर ने एक ओवर में 46 रन लुटा दिए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

KCC T20 चैंपियंस ट्रॉफी- India TV Hindi Image Source : TWITTER KCC T20 चैंपियंस ट्रॉफी

टी20 क्रिकेट को हमेशा से ही बल्लेबाजों का खेल माना जाता है। जब बल्लेबाज गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर भेजता है, तो दर्शक बहुत ही ज्यादा रोमांचित होते हैं। टी20 क्रिकेट के एक ओवर में लीगल गेंदों में सबसे ज्यादा 36 रन बन सकते हैं। लेकिन KCC टी20 चैंपियंस ट्रॉफी के एक गेंदबाज ने एक ओवर में 46 रन लुटा दिए। आइए जानते हैं, इस ओवर के बारे में। 

मैच में हुआ बड़ा कमाल 

KCC टी20 चैंपियंस ट्रॉफी में एनसीएम इन्वेस्टमेंट्स और टैली सीसी के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में एनसीएम की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। टीम  ने पहले ही 14 ओवर में केवल एक विकेट के नुकसान पर 184 रन बना लिए थे, जबकि टैली सीसी के लिए खेल रहे हरमन ने एक ओवर में 22 रन खर्च किए थे।

इस गेंदबाज ने लुटाए 46 रन 

हरमन ने अपने दूसरे ओवर की शुरुआत कमर तक फुल टॉस से की जिसे वासू नाम के बल्लेबाज ने छक्के के लिए भेज दिया।  दूसरी गेंद पर वाई के रूप में चार रन आए। तीसरी गेंद उन्होंने नो बॉल फेंकी, जिस पर छक्का लगा। इसके बाद उनकी अगली चार गेंदों पर छक्के लगते हैं। फिर उनकी आखिरी गेंद पर वासू ने चौका लगाया। इस तरह से उन्होंने ओवर में 46 रन लुटा दिए। मैच में हरमन अपनी लाइन और लेंथ से बिल्कुल भटके हुए नजर आए। ओवर खत्म होने के बाद एनसीएम इन्वेस्टमेंट्स का स्कोर 15 ओवर में 230 रन पर पहुंच गया था जबकि हरमन ने अपने दो ओवर में 64 रन लुटाए थे।

इस टीम ने जीता मैच 

वासू ने उस ओवर में कुछ शानदार बल्लेबाजी के दम पर अपनी पारी में 4 चौकों और 11 छक्कों की मदद से 41 गेंदों में 100 रन बनाए। NCM इन्वेस्टमेंट्स टीम ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 282 रन बनाए। जवाब में, टैली सीसी कभी भी ढंग से टारगेट का पीछा करते हुए नहीं दिखी और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही। पूरी टीम 15.2 ओवर में केवल 66 रन बनाकर आउट हो गई और इस तरह से उन्होंने 216 रनों से मैच गंवा दिया। 

Latest Cricket News