A
Hindi News खेल क्रिकेट खुल गया बड़ा राज, इस वजह से दुनियाभर के बल्लेबाजों से बेहतर हैं शुभमन गिल

खुल गया बड़ा राज, इस वजह से दुनियाभर के बल्लेबाजों से बेहतर हैं शुभमन गिल

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने शुभमन गिल की तारीफ करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है।

Shubman Gill- India TV Hindi Image Source : PTI Shubman Gill

IPL: आईपीएल 2023 के करो या मरो मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को हराकर प्लेऑफ से बाहर कर दिया। इस मैच में विराट कोहली ने शानदार पारी खेलकर आरसीबी को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया था। लेकिन शुभमन गिल की नाबाद 104 रनों की पारी के दम पर गुजरात आसानी से जीत गई। अब गिल की बेहतरीन पारी पर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने एक बड़ा बयान दिया है। 

ली ने की गिल की तारीफ

ब्रेट ली ने गिल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने 8 छक्के मारे। लेग साइड पर उनके शॉट्स शानदार थे। उनकी कलाई मजबूत है और टाइमिंग अच्छी है। गिल और शंकर ने शतकीय साझेदारी की और ली ने कहा कि 71 गेंदों पर 123 रन, वह साझेदारी थी जिसने आरसीबी के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी। हां, परिस्थितियां वास्तव में गेंदबाजों के पक्ष में नहीं थीं लेकिन आपको उसे क्रेडिट देना पड़ेगा जो डिजर्व करता है। उन दोनों ने अच्छी बल्लेबाजी की।

कुंबले ने की कोहली की तारीफ

कोहली के शतक के बारे में बात करते हुए अनिल कुंबले ने कहा कि आप उस जुनून और भूख को देख सकते हैं। आज आरसीबी के लिए एक महत्वपूर्ण दिन था। कोई भी बल्लेबाज अच्छा नहीं चल रहा था। फाफ डु प्लेसिस एक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन उनके जाने के बाद दबाव विराट कोहली पर आ गया। लेकिन उस दबाव और जिम्मेदारी के साथ उन्होंने एक शानदार शतक बनाया।

IPL 2023 में किया धमाकेदार प्रदर्शन 

IPL 2023 में शुभमन गिल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2023 के 14 मैचों में 680 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने पहली बार अपने आईपीएल करियर में 600 से ज्यादा रन बनाए हैं। वह गुजरात टाइटंस के लिए बैटिंग ऑर्डर में अहम कड़ी बन चुके हैं।  

 

Latest Cricket News