A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से बाहर हुए क्रिस गेल, बेन स्टोक्स और मिचेल स्टार्क !

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से बाहर हुए क्रिस गेल, बेन स्टोक्स और मिचेल स्टार्क !

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक इस दिग्गज खिलाड़ियों ने मेगा ऑक्शन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है।

Chris Gayle, Ben Stokes, Mitchell Starc, cricket news, latest updates, IPL 2022, Rahane, Ishant, Ash- India TV Hindi Image Source : TWITTER/IPLT202 Chris Gayle and Ben Stokes

Highlights

  • तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन में हिस्सा नहीं लेंगे
  • इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, क्रिस वोक्स और सैम कुरैन भी आईपीएल 2022 के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया है

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन में हिस्सा नहीं लेंगे। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक इस दिग्गज खिलाड़ियों ने मेगा ऑक्शन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है। रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, क्रिस वोक्स और सैम कुरैन भी आईपीएल 2022 के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया है। 

वहीं ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर और भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने मेगा ऑक्शन के लिए खुद को 2 करोड़ के बेस प्राइज में लिस्ट किया है।

यह भी पढ़ें- भारत के पूर्व फुटबॉलर और मशहूर कोच सुभाष भौमिक का लंबी बीमारी से हुआ निधन

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श, भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, ईशान किशन और सुरेश रैना ने भी मेगा ऑक्शन के लिए खुद को 2 करोड़ के बेस प्राइज में रखा है।

क्रिकइंफो के रिपोर्ट के मुताबिक इसके साथ दो करोड़ के बेस प्राइज में पैट कमिंस, शाकिब अल हसन, ट्रेंट बोल्ट, स्टीव स्मिथ, क्विंटन डिकॉक, कगिसो रबाडा का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें- IND vs SA : शॉट सेलेक्शन पर ऋषभ पंत को मिली टीम मैनेजमेंट की सलाह के बाद बदल गया उनका खेल

वहीं भारतीय ऑलराउंडर शाहरुख खान जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है उन्होंने मेगा ऑक्शन में खुद को 20 लाख के प्राइज पूल में रखा है। शाहरुख के अलावा अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, एरोन फिंच, इयोन मोर्गन, डेविड मलान, टिम साउदी और जेम्स नीशम ने खुद को 1.5 करोड़ के प्राइज पूल में रखा है।

इसके अलावा एक करोड़ के प्राइज पूल में शामिल खिलाड़ियों में अजिंक्य रहाणे, कुलदीप, टी नटराजन, वनेंदु हसरंगा, एडन मार्करम और तबरेज शम्सी का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें- India U19 vs Uganda U19 Live Streaming Cricket: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम युगांडा का मुकाबला

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए 20 जनवरी को रजिस्ट्रेशन बंद हो गया है और इसके लिए देश विदेश के कुल 1214 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। इस ऑक्शन में 896 भारतीय और 318 विदेशी खिलाड़ी शामिल होंगे।

आईपीएल 2022 में कुल 10 टीमें नीलामी हिस्सा लेगी। वहीं ऑक्शन का आयोजन बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को होगा।

Latest Cricket News