A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिस मॉरिस ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

क्रिस मॉरिस ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

क्रिस मॉरिस ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है उन्होंने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। संन्यास लेने के पीछे का कारण भी उन्होंने बताया है।

<p>Chris morris retires from all forms of cricket</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY Chris morris retires from all forms of cricket

साउथ अफ्रीका के स्टार ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी है। उन्होंने इस बात की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की है। 34 वर्षीय मॉरिस ने कहा कि उन्होंने घरेलू टीम टाइटंस के कोच बन गए हैं।

क्रिस मॉरिस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में उन्होंने ये जानकारी लिखी। साथ ही उन्होंने लिखा कि, “उन सबका शुक्रिया जो मेरे इस सफर का हिस्सा थे। ये एक मजेदार सफर था।”

मॉरिस ने प्रोटीज के लिए 69 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 94 विकेट लिए थे। वे लोअर ऑर्डर बल्लेबाज भी थे। उन्होंने बल्ले से भी कई बार टीम के लिए अहम पारियां खेली हैं। उन्होंने तीन प्रारूपों में मिला कर 774 रन बनाए हैं।

मॉरिस ने अपना फर्स्ट क्लास क्रिकेट में साल 2009 में 22 साल की उम्र में डेब्यू किया था। 2011/12 में वे लीडिंग गेंदबाज बन गए थे। उस सीजन वे घरेलू टी-20 प्रतिस्पर्धा में 21 विकेट के साथ लीडिंग विकेट टेकर भी रहे थे।

More to Follow...

Latest Cricket News