A
Hindi News खेल क्रिकेट CSK को सीजन में खल रही इस खिलाड़ी की कमी, डेथ ओवर्स का माना जाता बेस्ट गेंदबाज

CSK को सीजन में खल रही इस खिलाड़ी की कमी, डेथ ओवर्स का माना जाता बेस्ट गेंदबाज

आईपीएल 2023 में सीएसके की टीम को इस सीजम में एक खिलाड़ी की कमी खल रही है।

CSK- India TV Hindi Image Source : IPL CSK

आईपीएल में इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस साल पूरी तरह से बदली हुई लग रही है। चेन्नई की टीम में कई पुराने खिलाड़ी इस सीजन नहीं खेल रहे हैं। सीएसके को सबसे ज्यादा जिस खिलाड़ी की कमी सता रही है उसका नाम ड्वेन ब्रावो है। ब्रावो को लेकर अब सीएसके के एक खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है।

सीएसके के खिलाड़ी का बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने स्वीकार किया है कि डैथ ओवरों में गेंदबाजी करना कतई आसान नहीं है और वह टीम के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो से इस मामले में कुछ ट्रिक्स सीख रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह वेस्टइंडीज के आलराउंडर ब्रावो की जगह नहीं भर सकते। देशपांडे लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सोमवार को मुकाबले में अम्बाती रायुडू की जगह इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आए थे। उन्होंने अपने चार ओवर में 45 रन खर्च कर दो विकेट झटके।

देशपांडे ने दिया ये बयान

हालांकि तेज गेंदबाज की अच्छी शुरुआत नहीं रही थी और अपने पहले ओवर में उन्होंने 11 गेंदें डालीं और 18 रन लुटाए। लेकिन धोनी ने उन पर भरोसा रखा और आखिरी ओवर में 28 रन बचाने के लिए उन्हें गेंद थमा दी। आखिरी ओवर में देशपांडे ने 15 रन दिए और आयुष बदौनी का विकेट झटका। चेन्नई ने 12 रन से यह मैच जीता। तुषार ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि डैथ ओवरों में गेंदबाजी आसान नहीं है। मैं अभी सीख रहा हूं। हमारे पास गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो के रूप में महान डेथ गेंदबाज है। मैं उनसे कुछ ट्रिक्स सीखने की कोशिश कर रहा हूं। मेरी भूमिका कुछ वैसी ही है जो ब्रावो ने सीएसके के लिए सालों तक निभाई है। मैं उनकी जगह नहीं भर सकता लेकिन मैं उनसे स्लॉग ओवरों में गेंदबाजी करने की कला सीख रहा हूं।''

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा कि वह प्रयास करने और अपना खेल सुधारने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मौका मिलना या न मिलना मेरे हाथ में नहीं है लेकिन जो मेरे हाथ में है मैं वह कर रहा हूं यानी प्रयास करना और रोजाना अपने खेल में सुधार करना। मेरा मानना है कि मैं गेंदबाज के रूप में सुधार करता रहूंगा, मौके मेरे पास आते रहेंगे और मुझे उन्हें शांत दिमाग से लपकना होगा।

Latest Cricket News