A
Hindi News खेल क्रिकेट धोनी को लगा बड़ा झटका, प्लेऑफ मुकाबलों से ठीक पहले सीजन से बाहर हुआ CSK का घातक खिलाड़ी

धोनी को लगा बड़ा झटका, प्लेऑफ मुकाबलों से ठीक पहले सीजन से बाहर हुआ CSK का घातक खिलाड़ी

आईपीएल 2023 के बीच महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके को एक बड़ा झटका लगा है।

CSK- India TV Hindi Image Source : IPL CSK

आईपीएल 2023 का लीग चरण अपने अंतिम हफ्ते में आ पहुंचा है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का आखिरी लीग मैच दिल्ली कैपिटल्स से 20 मई को होना है। प्लेऑफ के नजरिए से ये मुकाबला काफी अहम रहने वाला है। हाल ही में सीएसके को केकेआर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, तब से सीएसके का क्वालीफायर खेलना भी काफी मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में सीएसके को एक तगड़ा झटका लगा है।

सीएसके को लगा तगड़ा झटका

बता दें कि सीएसके के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पूरी तरह फिट ना होने के चलते सीएसके के आखिरी लीग गेम के बाद अपने घर लौट जाएंगे। यानी कि स्टोक्स सीएसके के लिए प्लेऑफ मुकाबलों में मौजूद नहीं होने वाले हैं। इस बात का खुलासा ESPN क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में हुआ है।

कोच ने भी किया था बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स ने इस सीजन सिर्फ दो मैच ही खेले हैं। उन दोनों मैचों में गेंद और बल्ले दोनों से वह फ्लॉप नजर आए थे। उसके बाद से वह इंजरी के कारण बेंच पर ही बैठे हैं। अब उनकी इंजरी को लेकर हेड कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने बयान दिया है। उन्होंने यह कहा है कि अभी स्टोक्स गेंदबाजी करने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन वह बैटिंग कवर के तौर पर टीम के काम आ सकते हैं।

सीएसके के प्लेऑफ में पहुंचने के कितने चांस?

सीएसके की टीम ने इस सीजन पिछले साल को भुलाकर अच्छा प्रदर्शन किया है। अभी तक टीम ने 13 में से 7 मुकाबले जीते हैं और पांच में उसे हार मिली है। टीम का एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। अभी सीएसके 15 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। यहां से वह प्लेऑफ में जाने से बस एक जीत दूर है। आखिरी मैच टीम को 20 मई शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अरुण जेठली स्टेडियम में खेलना है। यहां अगर टीम जीतती है तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी।

Latest Cricket News