A
Hindi News खेल क्रिकेट CSK vs GT: हार्दिक ने इस खिलाड़ी को दिया पहला मैच खेलने का मौका, T20 वर्ल्ड कप में ले चुका हैट्रिक

CSK vs GT: हार्दिक ने इस खिलाड़ी को दिया पहला मैच खेलने का मौका, T20 वर्ल्ड कप में ले चुका हैट्रिक

गुजरात टाइटंस की तरफ से एक स्टार खिलाड़ी ने डेब्यू किया है। इस प्लेयर ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कमाल की गेंदबाजी की थी।

CSK vs GT - India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM CSK vs GT

IPL 2023 CSK vs GT: आईपीएल 2023 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है।  इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में कप्तान हार्दिक ने एक स्टार खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है। इस खिलाड़ी ने टी20 वर्ल्ड कप में तूफानी प्रदर्शन किया था। आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में। 

इस खिलाड़ी को दिया मौका 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के जोशुआ लिटिल डेब्यू कर रहे हैं। वह आईपीएल में मैच खेलने वाले आयरलैंड देश के पहले खिलाड़ी बने हैं। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 11 विकेट अपने नाम किए थे, जिसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ ली गई हैट्रिक भी शामिल थी। वह पारी की शुरुआत में बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं और जब वह लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। 

मिनी ऑक्शन में खुली किस्मत 

जोशुआ लिटिल ने अपने दम पर आयरलैंड की टीम को कई मैच जिताए हैं। आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में गुजरात टाइटंस की टीम ने उन्हें 4.40 करोड़ रुपये में खरीदा था। जबकि उनका बेस प्राइज 50 लाख रुपये था। उनकी काबिलियत के देखते हुए ही कप्तान हार्दिक पांड्या ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है। उन्होंने आयरलैंड की टीम तरफ से टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के 53 मैचों में 62 विकेट अपने नाम किए हैं। 

गुजरात की प्लेइंग 11: 

ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ

Latest Cricket News