A
Hindi News खेल क्रिकेट हार्दिक ने बीच IPL में खेला तगड़ा दांव, विलियमसन की जगह अचानक टीम में आया ये खतरनाक ऑलराउंडर

हार्दिक ने बीच IPL में खेला तगड़ा दांव, विलियमसन की जगह अचानक टीम में आया ये खतरनाक ऑलराउंडर

गुजरात की टीम ने अचानक ऐसे खिलाड़ी को बाहर से बुला लिया है जिसे कभी आईपीएल खेलने का मौका नहीं मिला।

Gujarat Titans- India TV Hindi Image Source : PTI Gujarat Titans

IPL 2023: आईपीएल 2023 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में एक बुरी खबर सुनने को मिली थी। दरअसल गुजरात टाइटंस के दिग्गज खिलाड़ी केन विलियमसन फील्डिंग करते वक्त बुरी तरह चोटिल हो गए। विलियमसन की चोट इतनी घातक थी कि वो अब इस पूरे टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। इसी बीच गुजरात टाइटंस ने एक स्टार खिलाड़ी को उनकी जगह बुला लिया है।

इस घातक खिलाड़ी की गुजरात टीम में एंट्री

गुजरात की टीम में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका की एंट्री हुई है। शनाका आईपीएल में विलियमसन की जगह लेंगे। शनाका एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और उनके टीम में आने के बाद गुजरात की टीम और ज्यादा घातक हो गई है। शनाका पिछले साल आईपीएल नीलामी में नहीं बिके थे, लेकिन अब आखिरकार उन्हें लीग में अपने मौका दिया गया है। वह अपने फिनिशिंग के लिए जाने जाते हैं और श्रीलंका के लिए नियमित रूप से गेंदबाजी भी करते हैं।

विलियमसन को लगी घातक चोट

बता दें कि सीजन के ओपनर मैच के दौरान विलियमसन के जब चोट लगी तो वह उठ कर खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। वह अपने पैरों पर वापस नहीं जा सके थे। उन्हें सपोर्ट स्टाफ और फीजियो कंधे का सहारा देकर बाहर ले गए थे। इसके बाद वह स्कैन के लिए गए जिसमें हमें मिली जानकारी के अनुसार ACL टीयर 2 की इंजरी का पता लगा है। विलियमसन आईपीएल छोड़कर घर लौट चुके हैं।

कैसे चोटिल हुए विलियमसन?

गुजरात टाइटन्स की पारी का 13वां ओवर जोशुआ लिटिल फेंक रहे थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर सीएसके के स्टार बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने एक लंबा शॉट लगाया और गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर जा रही थी, तभी बाउंड्री लाइन के पास खड़े केन विलियमसन ने बेहतरीन फील्डिंग की और गेंद को लपकने की पूरी कोशिश की। लेकिन वह बाउंड्री के बाहर चले गए और उनका घुटना मुड़ गया और वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर गए।

Latest Cricket News