A
Hindi News खेल क्रिकेट मयंक यादव से डर गया गुजरात टाइटंस का ये धाकड़ बल्लेबाज, अपने खिलाड़ियों को दिया खास सुझाव

मयंक यादव से डर गया गुजरात टाइटंस का ये धाकड़ बल्लेबाज, अपने खिलाड़ियों को दिया खास सुझाव

IPL 2024 में मयंक यादव अपनी तेज गेंदबाजी के कारण काफी चर्चा में है। इसी बीच गुजरात टाइटंस के एक बल्लेबाज ने उन्हें लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Mayank Yadav- India TV Hindi Image Source : IPL मयंक यादव

आईपीएल 2024 का 21वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें तैयार हैं। लखनऊ की टीम ने मौजूदा सीजन में अभी तक 3 तीन मुकाबले खेले हैं, जिसमें से दो में जीत हासिल की है। टीम चौथे नंबर पर मौजूद है। गुजरात टाइटंस ने चार मैच खेले हैं, जिसमें दो में जीत हासिल की है। टीम सातवें नंबर पर है। ऐसे में टॉप 4 में अपनी जगह बनाने के लिए जीटी की टीम यह मैच खेलेगी। वहीं लखनऊ की टीम अपनी जगह मजबूत करने के लिए। ऐसे में फैंस को कांट की टक्कर की उम्मीद है। इसी बीच जीटी के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर ने मयंक यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है।

IPL 2024 में किया इंप्रेस

लखनऊ सुपर जायंट्स के मयंक यादव ने अपनी गेंदबाजी से इस सीजन में बल्लेबाजों को इतना परेशान कर दिया है कि गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज डेविड मिलर ने शनिवार को अपने साथी खिलाड़ियों को सुझाव दे डाला कि जब वे अगले मैच में मयंक यादव का सामना करें तो उन पर शॉट लगाए या फिर सावधानी से खेलकर उनके ओवर निपटा दें। मयंक यादव की सटीक लेंथ और तेज गेंदबाजी ने इस सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स को सभी टीमों से अलग बना दिया है और उन्होंने टीम को काफी मजबूती दिलाई है। मयंक इस सीजन सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक बन गए हैं।

मयंक से काफी प्रभावित हैं मिलर

आईपीएल 2024 में मयंक यादव ने दो मैच में छह विकेट झटके हैं जिसमें उनका औसत 6.83 का रहा है। मिलर इंजरी के कारण पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछला मैच नहीं खेल पाए थे। उन्होंने कहा मयंक यादव को लेकर कहा कि इस युवा तेज गेंदबाज को इतनी ऊर्जा से गेंदबाजी करते हुए देखना बहुत अच्छा था। उन्होंने मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वह सच में बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हम इससे वाकिफ हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम वैसा ही करें जैसा हमें उसके खिलाफ करने की जरूरत होती है क्योंकि कभी कभार गेंद जितनी तेजी से आती है, उतनी ही तेजी से दूर तक जाती है। उन्होंने कहा कि अगर आपको लगता है कि आप उसके खिलाफ शॉट लगा सकते हो तो लगाओ। वह बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं तो बस उसके ओवर निकाल दो जिससे आप किसी अन्य गेंदबाज के खिलाफ रन जुटा सकते हो। 

Latest Cricket News