A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: क्रीज के बाहर खड़े होकर बल्ला घुमाते रहे वॉर्नर, जडेजा चाह कर भी नहीं कर पाए रन आउट

VIDEO: क्रीज के बाहर खड़े होकर बल्ला घुमाते रहे वॉर्नर, जडेजा चाह कर भी नहीं कर पाए रन आउट

रवींद्र जडेजा लाइव मैच में चाह कर भी डेविड वॉर्नर को रन आउट नहीं कर पाए।

David Warner- India TV Hindi Image Source : IPL David Warner

DC vs CSK: आईपीएल 2023 के 67वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सामने आज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है। ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है।  इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने 223 रन बोर्ड पर लगा दिए। जवाब में जब दिल्ली की टीम बल्लेबाजी के लिए आई तो डेविड वॉर्नर और रवींद्र जडेजा एक ऐसा वाकिया देखने को मिला जिससे फैंस का दिन बन गया।

वॉर्नर-जडेजा के बीच क्या हुआ?

दरअसल दिल्ली की पारी का चौथा ओवर तुषार देषपांडे फेंकने आए थे। तभी वॉर्नर ने एक गेंद पर रन चुराने की कोशिश की। लेकिन गेंद को जडेजा के हाथों में देख वॉर्नर क्रीज के थोड़ी सी बाहर ही रुक गए। तब जडेजा स्टंप की ओर निशाना साध रहे थे और उसी समय वॉर्नर ने जडेजा के ही अंदाज में अपना बल्ला घुमा दिया। 

हालांकि वॉर्नर को ऐसा करते देखकर भी जडेजा ने थ्रो नहीं किया। वहीं फैंस इन दोनों को ऐसा करते देख काफी खुश हुए। सोशल मीडिया पर भी इन दोनों खिलाड़ियों का ये वाकिया जमकर वायरल हो रहा है। 

सीएसके का बड़ा स्कोर

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने बोर्ड पर 3 विकेट खोकर 223 रन बनाए। सीएसके के लिए पारी की शुरुआत करने आए रुतुराज गायकवाड़ ने 50 गेंदों पर 79 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 छक्के और 3 चौके लगाए। वहीं डेवन कॉन्वे ने 52 गेंदों पर 87 रनों की पारी खेली। इसके अलावा शिवम दुबे ने 9 गेंदों पर 22 रन बनाए। अंत में रवींद्र जडेजा 20 और एमएस धोनी 5 रन बनाकर नाबाद रहे।

Latest Cricket News