A
Hindi News खेल क्रिकेट David Warner Pathaan: 'पठान' बने डेविड वॉर्नर, भारत दौरे से पहले नए अवतार में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर, देखिए VIDEO

David Warner Pathaan: 'पठान' बने डेविड वॉर्नर, भारत दौरे से पहले नए अवतार में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर, देखिए VIDEO

भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर एक नए अवतार में सामने आए हैं। उन्होंने से सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें शाहरूख खान की जगह वह ‘पठान’ के रूप में मजर आ रहे हैं।

David Warner in Pathaan avatar - India TV Hindi Image Source : TWITTER David Warner in Pathaan avatar

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर भारतीय फैंस के बीच खासे लोकप्रिय हैं। वॉर्नर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण भारत में तमाम अच्छी वजहों से चर्चा में बने रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया को अगले महीने भारत दौरे पर आना है। इस दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम चार साल के लंबे अंतराल के बाद भारतीय जमीन पर चार मैच की टेस्ट सीरीज खेलेगी। भारतीय फैंस के हरदिल अजीज डेविड वॉर्नर इस टूर पर अपनी टीम का हिस्सा हैं। वह अपनी टीम के साथ सोमवार को इंडिया की फ्लाइट पकड़ेंगे। इस यात्रा के शुरू होने से दो दिन पहले वॉर्नर ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिससे भारत में उनकी पॉपुलैरिटी कई गुणा बढ़ जाएगी।

डेविड वॉर्नर बने 'पठान'

डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘पठान’ के अवतार में नजर आ रहे हैं। पूरी दुनिया में धमाल मचा रही सुपरस्टार शाहरूख खान की फिल्म ‘पठान’ ने उनपर भी अपना जादू दिखाया है। इस वीडियो में वह शाहरूख की जगह खुद हैं और फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस भी कर रहे हैं। वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि उन्होंने कंप्यूटर के सहारे शाहरूख के ऊपर अपने चेहरे को मॉर्फ करके लगाया है।     

वॉर्नर ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शनिवार को पोस्ट किया और इसी दिन उन्होंने भारत दौरे से पहले अपनी थकान की भी बात की। वॉर्नर ने ताजा बयान में कहा कि वह भारत का दौरा करने से पहले काफी थक गए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बिजी शेड्यूल का हवाला देते हुए कहा कि वह सोमवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अवॉर्ड सेरेमनी से दूर रहने की सोच रहे हैं।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

ऑस्ट्रेलिया को भारत दौरे पर चार टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच 9 फरवरी को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होगा। दूसरा मैच 17 फरवरी को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होगा। तीसरा टेस्ट 1 मार्च से धर्मशाला में होगा और सीरीज का चौथा और आखिरी मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में आयोजित होगा। इसके बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी जो 17 मार्च को शुरू होकर 22 मार्च को खत्म होगी।

Latest Cricket News