A
Hindi News खेल क्रिकेट दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी की तारीख तय, सामने आया कार्ड

दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी की तारीख तय, सामने आया कार्ड

दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को आईपीएल 2021 के दौरान ही प्रपोज किया था, इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। ज

Deepak Chahar weds Jaya Bhardwaj - India TV Hindi Image Source : INDTAGRAM/JAYAB05 Deepak Chahar weds Jaya Bhardwaj 

Highlights

  • दीपक चाहर ओर जया भारद्वाज की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल
  • दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 के दौरान किया था जया भारद्वाज को प्रपोज
  • दीपक चाहर चोट के कारण आईपीएल 2022 में नहीं खेल पाए एक भी मैच

Deepak Chahar Wedding Date : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भले आईपीएल 2022 से बाहर रहे हों, लेकिन अब वे शादी करने जा रहे हैं। दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कार्ड में लिखा है कि दीपक चाहर और जया भारद्वाज एक जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को आईपीएल 2021 के दौरान ही प्रपोज किया था, इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली हैं और एक कारपोरेट फर्म में काम करती हैं। 

Image Source : PTIDeepak Chahar-Jaya bharadwaj
इस बीच दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर ने इस बात का खुलासा किया है कि दीपक चाहर लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने आईपीएल 2021 के दौरान ही उन्होंने अपने दिल की बात जया को बताने के बारे में सोचा और ऐसा कर भी दिया। खबरें इस तरह की भी आई थी कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी के कहने पर दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मैच के बाद बाद ऐसा करने की योजना बनाई। 

दीपक चाहर इंजरी के कारण आईपीएल 2022 में अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। इस बार के आईपीएल रिटेंशन से पहले सीएसके ने दीपक चाहर को रिलीज कर दिया था, लेकिन इसके बाद जब नीलामी का दिन आया तो सीएसके ने दीपक चाहर को फिर से खरीद लिया और इस बार दीपक चाहर के लिए टीम को 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम चुकानी पड़ी थी। आईपीएल से पहले ही दीपक चाहर की पीठ में चोट लग गई थी, इसके बाद वे पहले चरण से बाहर हुए और इसके बाद वे पूरे सीजन से ही बाहर हो गए थे। इससे टीम के प्रदर्शन पर भी कुछ असर पड़ा है। इस बीच वे बेंगलोर के एनसीए में ही रहे। अब माना जा रहा है कि जल्द ही दीपक चाहर ठीक हो जाएंगे और उसके बाद फिर से भारतीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। 

Latest Cricket News