A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी के साथ लाखों का फ्रॉड, अब मिल रही जान से मारने की धमकी

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी के साथ लाखों का फ्रॉड, अब मिल रही जान से मारने की धमकी

टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की पत्नी के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक फ्रॉड करने वाला शख्स क्रिकेट एसोसिएशन का एक पूर्व पदाधिकारी है।

Jaya Bhardwaj- India TV Hindi Image Source : GETTY & INSTAGRAM Jaya Bhardwaj

आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार क्रिकेटर दीपक चाहर भारतीय टीम का भी एक जाना पहचाना चेहरा हैं। उन्होंने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से अपनी टीम को कई जीतें दिलाई हैं। वह फिटनेस और इंजरी से जुड़ी दिक्कतों के चलते फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं, लेकिन चर्चा में बने हुए हैं। इस बार उनकी चर्चा मैदान से बाहर की घटना के कारण हो रही है। दरअसल दीपक चाहर का जिक्र उनकी पत्नी जया भारद्वाज के साथ हुई एक धोखाधड़ी के कारण हो रहा है। बता दें कि चाहर की जया से शादी पिछले साल एक जून को हुई थी और एक साल के भीतर धोखाधड़ी का यह मामला सामने आ गया।

दीपक चाहर की पत्नी के साथ हुआ फ्रॉड

Image Source : TWITTERDeepak Chahar & wife Jaya Bhardwaj

दीपक चाहर की पत्नी जया के साथ हुए इस फ्रॉड की सबसे पहली रिपोर्ट भारतीय क्रिकेटर के पिता ने दर्ज कराई जिसके बाद यह मामला सामने आया। उन्होंने हरीपर्वत थाने में दर्ज अपनी शिकायत में एक कारोबारी पिता-पुत्र को दोषी बताया है। थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबित इस पिता-पुत्र की जोड़ी ने दीपक चाहर की पत्नी से 10 लाख रुपए का फ्रॉड किया है।  

कौन हैं कमलेश और ध्रुव पारिख?

भारतीय ऑलराउंडर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर की शिकायत के मुताबिक जया भारद्वाज से धोखाधड़ी करने वालों में अपने बेटे के साथ कमलेश पारिख शामिल हैं। बता दें कि कमलेश पारिख हैदराबाद राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी हैं और उनके बेटे ध्रुव पारिख एमजी रोड पर स्थित पारिख स्पोर्टस के मालिक हैं। यह पूरा मामला एक बिजनेस डील से जुड़ा हुआ है जिसके लिए दोनों पक्षों में बातचीत हुई थी। पारिख पिता-पुत्र हैदराबाद के चंद्रधीर अपार्टमेंट में रहते हैं जहां उनका जूता का कारोबार है।

क्या है धोखाधड़ी का पूरा मामला?

Image Source : TWITTERDeepak Chahar & wife Jaya Bhardwaj

दरअसल बिजनेस के सिलसिले में जया भारद्वाज और ध्रुव और कमलेश पारिख के बीच एक एग्रीमेंट तैयार किया गया था। इसके बाद, 30 साल के क्रिकेटर चाहर की पत्नी जया ने 7 अक्टूबर 2022 को पारिख के खाते में 10 लाख रुपए ट्रांसफर भी कर दिए लेकिन बिजनेस की प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ी। नतीजतन जया भारद्वाज की ओर से पैसे की मांग की गई। आरोपों के मुताबिक, पैसे वापस मांगने पर पारिख पिता-पुत्र ने जान से मारने की धमकियां देने के साथ गालियां भी दी।

Latest Cricket News