A
Hindi News खेल क्रिकेट दिल्ली की लगातार 3 बार के बाद कोच पोंटिंग हुए आगबबूला, कहा-सिर्फ इस वजह से टीम को मिल रही मात

दिल्ली की लगातार 3 बार के बाद कोच पोंटिंग हुए आगबबूला, कहा-सिर्फ इस वजह से टीम को मिल रही मात

दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2023 में लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अब इसके बाद कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान दिया है।

Ricky Ponting - India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Ricky Ponting

Rajasthan Royals vs Delhi Capitals Ricky Ponting: आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए कुछ भी सही नहीं चल रहा है। टीम लगातार तीन मैच हारकर प्वॉइंट्स टेबल में सबसे आखिरी स्थान पर बनी हुई है। दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2023 के पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 50 रन, गुजरात टाइटंस के खिलाफ 6 विकेट से और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 57 रनों से हार झेलनी पड़ी। लगातार तीन हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान दिया है। 

पोंटिंग ने दिया ये बयान 

रिकी पोंटिंग ने राजस्थान के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद कहा कि हम अभी अच्छे प्रदर्शन से बहुत दूर हैं और मैं किसी एक चीज को इसका कारण नहीं बता सकता। मैं इन खिलाड़ियों को ट्रेनिंग और तैयारी करते हुए देखता हूं, तो उनका काम वास्तव में अच्छा रहा है, लेकिन मैदान पर इसका कोई नतीजा नहीं निकला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली का टीम संयोजन काम नहीं कर रहा है।

'कप्तान से करेंगे बात'

रिकी पोंटिंग ने आगे बोलते हुए कहा कि हमें उन खिलाड़ियों के बारे में सोचना होगा जिन्हें हमने अब तक मौका नहीं दिया है। क्योंकि हमने जो किया (टीम चयन) है वह काम नहीं कर रहा है, एक कोचिंग समूह के रूप में हम अपने कप्तान से बात करेंगे और फैसला करेंगे।

खिलाड़ी नहीं कर पा रहे अच्छा प्रदर्शन 

इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार तीसरी हार से परेशान दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग के पास यह स्वीकार किया की उनके खिलाड़ी मैदान पर प्रतिस्पर्धी नहीं दिख रहे है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 57 रन की बड़ी शिकस्त झेलने के बाद पोंटिंग ने कहा कि यह बताना मुश्किल है कि ऐसा क्यों हो रहा है लेकिन हमारे खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान के प्रदर्शन को मैदान पर नहीं दोहरा पा रहे है। 

Latest Cricket News