A
Hindi News खेल क्रिकेट 'काम ऐसा करो कि चार आदमी थूकें', दिल्ली प्लेऑफ रेस से बाहर, इस खिलाड़ी को माना जा रहा विलेन

'काम ऐसा करो कि चार आदमी थूकें', दिल्ली प्लेऑफ रेस से बाहर, इस खिलाड़ी को माना जा रहा विलेन

दिल्ली के प्लेऑफ रेस से बाहर होते ही फैंस का गुस्सा एक खिलाड़ी पर जमकर निकल रहा है।

CSK vs DC- India TV Hindi Image Source : PTI CSK vs DC

CSK vs DC: आईपीएल 2023 के 55वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स ने 27 रनों से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके की टीम ने बोर्ड पर 167 रन लगाए। जवाब में दिल्ली की टीम 8 विकेट खोकर सिर्फ 140 रन ही बना पाई। मैच में मिली हार के लिए दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज साफ तौर पर जिम्मेदार थे। लेकिन अब इस टीम की हार का पूरी ठीकरा एक बल्लेबाज के सिर फोड़ा जा रहा है।

ये खिलाड़ी है दिल्ली की हार का जिम्मेदार?

हम बात कर रहे हैं दिल्ली के बल्लेबाज मनीष पांडे की। इस मैच में दिल्ली की हार के बाद से मनीष पांडे के ऊपर लोग लगातार अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। मनीष ने इस मैच में 29 गेंद खेलकर सिर्फ 27 रन बनाए। यानी कि उनका स्ट्राइक रेट 100 से भी कम था। वहीं उनको दिल्ली के घातक बल्लेबाज मिचेल मार्श के रन आउट के लिए भी जिम्मेदार माना जा रहा है। ऐसे में लोग तरह-तरह के रिएक्शन मनीष की बल्लेबाजी को लेकर दे रहे हैं। 

आईपीएल 2023 में खास नहीं रहा प्रदर्शन

आईपीएल के हर एक सीजन में मनीष पांडे अपनी धीमी बल्लेबाजी के लिए ट्रोल होते ही हैं। चीजें इस बार भी बदली नहीं। मनीष ने आईपीएल 2023 में दिल्ली के लिए कुल 8 बार बल्लेबाजी की। इस दौरान उनके बल्ले से कुल 160 रन निकले। वहीं ये बल्लेबाज सिर्फ 1 ही हाफ सेंचुरी ठोक पाया। गौर करने वाली बात है मनीष का स्ट्राइक रेट जोकि मात्र 111.89 का रहा। टी20 के लिहाज से ये स्ट्राइक रेट काफी कम माना जाता है।

दिल्ली के बल्लेबाज रहे फेल

दिल्ली की बल्लेबाजी आज के मैच में बेहद खराब रही और वो 168 रन चेज करने में भी नाकाम रहे। दिल्ली की शुरुआत ही खराब रही और ओपन करने आए उनके कप्तान डेविड वॉर्नर बिना खाता खोले वापस लौट गए। इसके बाद मिचेल मार्श भी 5 रन ही बना पाए। दिल्ली के विकेट्स का सिलसिला थमा नहीं और फिल सॉल्ट (17) के रूप में उन्हें एक और झटका लगा। फिर मनीष पांडे (27), राइली रूसो (35), रिपल पटेल (10) और अक्षर पटेल (21) भी कुछ खास नहीं कर पाए। सीएसके की ओर से पथिराना ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

Latest Cricket News