A
Hindi News खेल क्रिकेट पंत के बाद दिल्ली कैपिटल्स को एक और बड़ा झटका, IPL से पहले ये घातक खिलाड़ी हुआ इंजर्ड

पंत के बाद दिल्ली कैपिटल्स को एक और बड़ा झटका, IPL से पहले ये घातक खिलाड़ी हुआ इंजर्ड

IPL 2023 की शुरुआत से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक और बड़ा झटका लग गया है।

Delhi Capitals- India TV Hindi Image Source : IPL Delhi Capitals

IPL 2023 की उलटी गिनती अब शुरू हो चुकी है। दुनिया में सबसे बड़ी मानी जाने वाली ये लीग 31 मार्च से शुरू होने वाली है। लेकिन इस साल आईपीएल में फैंस कई स्टार खिलाड़ियों को मिस करने वाले हैं। जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत इस लिस्ट में सबसे बड़े नाम हैं। वहीं पंत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक और झटका लगा है। इस टीम का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

दिल्ली का एक और खिलाड़ी चोटिल

दिल्ली का एक और खिलाड़ी अब चोटिल हो गया है। हम बात कर रहे हैं साउथ अफ्रीका के स्टार पेसर एनरिच नॉर्खिया की। नॉर्खिया चोटिल होने के चलते साउथ अफ्रीका की वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। खबर है कि इस खिलाड़ी को ग्रोइन इंजरी हुई है। हालांकि अच्छी बात ये है कि इस खिलाड़ी की चोट बहुत ज्यादा गंभीर नहीं है और वो आईपीएल तक वापसी कर सकते हैं।

रखा जा रहा है खास ध्यान

दक्षिण अफ्रीका की मेडिकल टीम द्वारा किए गए आकलन के बाद नॉर्खिया को एहतियात के तौर पर आराम करने के लिए कहा गया है। सीएसए ने एक बयान में कहा, "प्रोटियाज तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्खिया को एहतियात के तौर पर पहले टेस्ट के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है। 29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने सेंचुरियन में पहले मैच में 5/36 और 1/48 विकेट लिए थे, जिसे प्रोटियाज ने 87 रन से जीता था।

पहले ही ऋषभ पंत हैं बाहर

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पहले ही आईपीएल 2023 से बाहर हैं। बता दें कि इस साल की शुरुआत से ठीक पहले पंत का एक कार एक्सीडेंट हुआ था। जिसके बाद वो पूरे साल के लिए खेल से दूर हो गए हैं। पंत की जगह अबतक दिल्ली की टीम ने अपने कप्तान का ऐलान नहीं किया है। 

Latest Cricket News