A
Hindi News खेल क्रिकेट खत्म ही नहीं हो रही श्रीलंका की मुश्किलें, अब एशिया कप से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

खत्म ही नहीं हो रही श्रीलंका की मुश्किलें, अब एशिया कप से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

एशिया कप से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम को तगड़ा झटका लगा है। उसका एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

Sri Lanka Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY Sri Lanka Cricket Team

एशिया कप 2023 पाकिस्तान और श्रीलंका की धरती पर होना है। श्रीलंका को छोड़कर सभी टीमों ने एशिया कप के लिए अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया। वहीं, श्रीलंका के स्टार खिलाड़ी दुष्मंथा चमीरा और वानिंदु हसरंगा चोटिल हैं और कुसल परेरा और अविष्का फर्नांडो कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया था। अब एशिया कप से कुछ दिन पहले ही श्रीलंका का एक और स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। 

श्रीलंका को लगा तगड़ा झटका 

श्रीलंका की एशिया कप की तैयारियों को एक और झटका लगा जब उसके तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका चोटिल हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट की चिकित्सा समिति के चेयरमैन अर्जुन डि सिल्वा ने ESpnक्रिकइंफो’ को बताया कि मदुशंका शुक्रवार को अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए और हो सकता है वह विश्व कप से पहले फिटनेस हासिल नहीं कर पाएं। 

ये खिलाड़ी पहले से ही हैं चोटिल 

रिपोर्ट के अनुसार दुष्मंथा चमीरा भी चोटिल होने के कारण एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे और विश्व कप के शुरुआती हिस्से में भी उनका खेलना मुश्किल लग रहा है। लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा भी जांघ की चोट से उबर रहे हैं और इस खबर के अनुसार उनका भी एशिया कप के कुछ हिस्से में नहीं खेलने की संभावना है। लाहिरू कुमारा, दुष्मंथा चमीरा और मदुशंका की तिकड़ी जून और जुलाई में विश्व कप क्वालीफायर में अच्छा प्रदर्शन किया था और टीम की सफलता में अहम भूमिका निभाई थी। 

स्टार तेज गेंदबाजों की गैरमौजूदगी में श्रीलंका को कासुन रजीता, प्रमोद मदुशान और मातिशा पाथिराना पर निर्भर रहना पड़ सकता है जबकि वानिंदु हसारंगा की जगह लेने के लिए उनके पास दुनिथ वेलालागे और दुशान हेमंता के विकल्प मौजूद हैं। श्रीलंका एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत 31 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ करेगा। 

(Input: PTI)

Latest Cricket News