A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा एशिया कप फाइनल, जानें कब और कहां देखें महामुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा एशिया कप फाइनल, जानें कब और कहां देखें महामुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आइए इस मैच से जुड़ी सभी जानकारियों के बारे में जानें कि यह मैच आप कब और किस चैनल पर देख सकते हैं।

IND A vs PAK A, Asia Cup 2023- India TV Hindi Image Source : GETTY भारत बनाम पाकिस्तान

इस साल का एशिया कप 2023 पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जाना है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 30 अगस्त को पाकिस्तान में खेला जाएगा। वहीं 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। इसी बीच श्रीलंका में इमर्जिंग एशिया कप के मुकाबले खेले जा रहे हैं। यह टूर्नामेंट भी अब अपने अंतिम चरण में है। भारत की ए टीम और पाकिस्तान की ए टीम इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले से पहले दोनों की ए टीमें इमर्जिंग एशिया कप के फाइनल में भिड़ेंगी। भारत ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश ए और पाकिस्तान अपने सेमीफाइनल में श्रीलंका ए को रौंदा। दोनों टीमें लीग स्टेज में पहले भी आपस में भिड़ चुकी हैं। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया था। आइए इस मुकाबले से इससे जुड़ी सभी जानकारियों के बारे में जानें।

भारत ए बनाम पाकिस्तान ए मैच की सभी जानकारी
  • किस दिन खेला जाएगा भारत ए बनाम पाकिस्तान ए मैच

इमर्जिंग एशिया कप में भारत ए और पाकिस्तान ए बीच रविवार 23 जुलाई को मुकाबला खेला जाएगा।

  • कहां खेला जाएगा भारत ए बनाम पाकिस्तान ए का मैच

इमर्जिंग एशिया कप में भारत ए और पाकिस्तान ए बीच होने वाला फाइनल मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

  • कितने बजे शुरु होगा फाइनल मैच

इमर्जिंग एशिया कप में भारत ए और पाकिस्तान ए बीच होने वाला फाइनल भारतीय समयनुसार 2 बजे दोपहर में खेला जाएगा।

  • किस चैनल देख सकेंगे लाइव मैच

भारत ए और पाकिस्तान ए बीच होने वाले मुकाबले को आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी पर लाइव देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स ने इस मुकाबले के लिए टीवी की राइट्स खरीदी है।

  • मोबाइल पर कैसे देख सकेंगे मैच?

भारत ए और पाकिस्तान ए मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड एप पर मौजूद होगी। इसके लिए आपके पास फैनकोड एप का पेड सब्सक्रिप्शन होनी जरूरी है।

इमर्जिंग एशिया कप के लिए भारत और पाकिस्तान की टीम

भारत: यश ढुल (कप्तान), अभिषेक शर्मा (उपकप्तान), साईं सुदर्शन, निकिन जोस, प्रदोष रंजन पॉल, रियान पराग, निशांत सिंधु, प्रभसिमरण सिंह (विकेट कीपर), ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), मानव सुथार, युवराजसिंह डोडिया, हर्षित राणा, आकाश सिंह, नितीश कुमार रेड्डी, राजवर्धन हंगरगेकर।

पाकिस्तान: मोहम्मद हारिस (कप्तान, विकेटकीपर), ओमर बिन यूसुफ (उपकप्तान), अमद बट, अरशद इकबाल, हसीबुल्लाह, कामरान गुलाम, मेहरान मुमताज, मुबासिर खान, मोहम्मद वसीम जूनियर, कासिम अकरम, साहिबजादा फरहान, सईम अयूब, शाहनवाज दहानी, सुफियान मुकीम, तय्यब ताहिर।

Latest Cricket News