A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2023 से बाहर होने की कगार पर ये खिलाड़ी, चोट ने बढ़ाई टीम की टेंशन

World Cup 2023 से बाहर होने की कगार पर ये खिलाड़ी, चोट ने बढ़ाई टीम की टेंशन

World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच एक टीम को बड़ा झटका लगा है। इस टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है और वे पूरे टूर्नामेंट से भी बाहर हो सकता है।

Reece Topley- India TV Hindi Image Source : GETTY वर्ल्ड कप के बीच अब ये खिलाड़ी भी चोटिल

ICC ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है। इस टूर्नामेंट में अभी तक कई स्टार खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। इस लिस्ट में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी शामिल हैं। वहीं, श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका तो पूरे टूर्नामेंट से ही बार हो चुके हैं। अब एक और खिलाड़ी पर वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। ये खिलाड़ी हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गया था। 

इस खिलाड़ी पर मंडराया वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 20वां मैच इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉपली अफ्रीका की पारी के 7वें ओवर के दौरान चोटिल हो गए। वान दर दुसें ने टॉप्ली की गुड लेंथ की गेंद जो स्टंप्स की लाइन में और उसे मिडऑफ पर ड्राइव किया था, टॉपली फॉलो थ्रू में दोनों हाथों से गेंद को पकड़ने गए थे, लेकिन गेंद उनके हाथ पर लगकर मिडऑन की तरफ गई और वह खुद दायीं तरफ गिर भी पड़े, टॉपली की उंगुली में चोट लगी, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। हालांकि उन्हें वापसी करके गेंदबाजी की थी। लेकिन वह वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर हैं। 

टीम के हेड कोच ने दिया ये अपडेट 

इंग्लैंड टीम के कोच मैथ्यू मॉट ने रीस टॉपली की चोट पर अपडेट देते हुए स्काई स्पोर्ट्स को बताया कि हम रीस टॉपली की उंगली पर लगातार अपडेट्स ले रहे हैं। इसकी उम्मीद काफी ज्यादा है कि वहां पर थोड़ी क्रैक आई हुई है। इसलिए उनका खेलना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है। लेकिन मैथ्यू मॉट ने यह साफ कर दिया है कि जोफ्रा रीस टॉपली की जगह नहीं लेंगे। जो हाल ही में टीम के साथ दिखाई दिए हैं। 

वर्ल्ड कप 2023 के लिए इंग्लैंड टीम- 

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स।

ये भी पढ़ें

IND vs NZ: वर्ल्ड कप के बीच ICC पर भड़के राहुल द्रविड़, पिच को लेकर खड़ा हुआ नया बवाल

India TV Poll: न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या के नहीं खेलने से टीम इंडिया को नुकसान होगा? जानें फैंस की राय

Latest Cricket News