A
Hindi News खेल क्रिकेट दो मैच हारते ही इंग्लैंड के खेमे में हलचल, तीसरे टेस्ट की टीम से 3 स्टार खिलाड़ी हुए बाहर

दो मैच हारते ही इंग्लैंड के खेमे में हलचल, तीसरे टेस्ट की टीम से 3 स्टार खिलाड़ी हुए बाहर

एशेज के तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान किया जा चुका है। इंग्लिश टीम से 3 स्टार खिलाड़ियों को बाहर किया गया है।

Ashes- India TV Hindi Image Source : GETTY Ashes

Ashes: एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक रोमांचक मुकाबले के बाद 43 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड की टीम 3 विकेट से हार गई थी। सीरीज का तीसरा मुकाबला लीड्स में खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम को हर हाल में जीत की जरूरत है, नहीं तो उनके हाथ से एक और एशेज सीरीज निकल जाएगी। तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड की टीम का ऐलान किया जा चुका है, जिसमें कई बड़े बदलाव किए गए हैं।

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड का ऐलान

तीसरे एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में ऑली पोप का नाम नहीं है। बता दें कि पोप दूसरे टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद ये खिलाड़ी पूरी सीरीज से ही बाहर हो गया। वहीं दूसरे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले जोश टंग को भी रेस्ट पर रखा गया है। इसके अलावा दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को भी तीसरे टेस्ट की टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। एंडरसन का प्रदर्शन इस सीरीज के पहले दो टेस्ट में ज्यादा खास नहीं रहा।

इन तीन खिलाड़ियों की टीम में एंट्री

तीसरे टेस्ट के लिए टीम में तीन नए खिलाड़ियों को एंट्री दी गई है। पहले टेस्ट में खेलने वाले ऑलराउंडर मोइन अली की टीम में वापसी हुई है। अली को दूसरे टेस्ट में ड्रॉप किया गया था। इसके अलावा घातक तेज गेंदबाज मार्क वुड को भी इंग्लैंड की प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है। वहीं टीम में स्टार ऑलराउंर क्रिस वोक्स की एंट्री भी हो चुकी है। बता दें कि एशेज का तीसरा टेस्ट 6 जुलाई से खेला जाना है। 

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11:

जैक क्रॉली, बेन डकेट, हैरी ब्रूक, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स (कप्तान), मोइन अली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड, ओली रॉबिन्सन और स्टुअर्ट ब्रॉड

Latest Cricket News