A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2022: हार्दिक पांड्या बने अहमदाबाद टीम के कप्तान, राशिद और शुभमन को ड्राफ्ट के जरिए चुना

IPL 2022: हार्दिक पांड्या बने अहमदाबाद टीम के कप्तान, राशिद और शुभमन को ड्राफ्ट के जरिए चुना

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नई फ्रैंचाइजी अहमदाबाद ने हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान नियुक्त किया है।

<p>IPL 2022: हार्दिक पांड्या...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES IPL 2022: हार्दिक पांड्या बने अहमदाबाद टीम के कप्तान, राशिद और शुभमन को ड्राफ्ट के जरिए चुना 

Highlights

  • अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या को 15 करोड़ रुपये में अपना टीम में बतौर कप्तान चुना।
  • राशिद खान को 15 करोड़ और शुभमन गिल को 8 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया गया।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नई फ्रैंचाइजी अहमदाबाद ने हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान नियुक्त किया है। अहमदाबाद ने ड्राफ्ट के जरिए हार्दिक पांड्या के अलावा राशिद खान और शुभमन गिल को भी चुना है। अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या को 15 करोड़, लेग स्पिनर राशिद खान को 15 करोड़ और शुभमन गिल को 8 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है।

हार्दिक पंड्या इससे पहले मुंबई इंडियंस का जबकि राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे। वहीं, शुभमन गिल IPL के पिछले कई सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते नजर आए थे। बता दें, IPL की दो नई टीमों लखनऊ और अहमदाबाद को आधिकारिक तौर पर ड्राफ्ट के जरिए चुने गए अपने तीन खिलाड़ियों की सूची BCCI को सौंपनी है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज़ विक्रम सोलंकी के अहमदाबाद टीम के क्रिकेट निदेशक बन सकते हैं। विक्रम सोलंकी ने सरे क्रिकेट काउंटी क्लब के मुख्य कोच पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। आशीष नेहरा और गैरी कर्स्टन पहले से ही अहमदाबाद टीम के साथ जुड़े हैं।

 

Latest Cricket News