A
Hindi News खेल क्रिकेट कैच पकड़ने के दौरान बुरी तरह टकराईं दो खिलाड़ी, एक खिलाड़ी को भेजना पड़ा अस्पताल

कैच पकड़ने के दौरान बुरी तरह टकराईं दो खिलाड़ी, एक खिलाड़ी को भेजना पड़ा अस्पताल

IND W vs AUS W: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच वनडे सीरीज में भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी स्नेह राणा और पूजा वस्त्राकर एक कैच पकड़ने के प्रयास में बुरी तरह आपस में टकरा गईं, जिसके बाद राणा को स्कैन के लिए अस्पताल लेकर जाना पड़ा।

Sneh Rana- India TV Hindi Image Source : PTI स्नेह राणा

भारत और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबलो ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 3 रनों से अपने नाम किया। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम की पारी के दौरान भारतीय टीम की 2 खिलाड़ी पूजा वस्त्राकर और स्नेह राणा एक कैच को पकड़ने के दौरान आपस में बुरी तरह से टकरा गईं। इस टक्कर के बाद स्नेह राणा को सिर में दर्द की शिकायत होने के चलते मैदान से बाहर लेकर जाना पड़ा और वह इस मुकाबले में आगे हिस्सा भी नहीं ले पाईं और उनकी जगह कनकशन प्लेयर के तौर पर हरलीन देओल को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया।

बेथ मूनी का शॉट पकड़ने में टकराईं दोनों खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इसके बाद उनकी पारी के 25वें ओवर में बैकवर्ड प्वाइंट पर फील्डिंग के दौरान बेथ मूनी का शॉट पकड़ने के दौरान दोनों ही खिलाड़ी आपस में बुरी तरह टकरा गईं। इस टक्कर के बाद वस्त्राकर जहां तुरंत खड़ी हो गईं तो वहीं राणा अपने सिर को पकड़कर लेटी रहीं। इसके बाद राणा को दो खिलाड़ियों की सहायता से मैदान से बाहर लेकर जाया गया और इस दौरान वह अपने सिर पर आइस पैक लगाए हुईं थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने स्नेह राणा की चोट पर अपेडट देते हुए जानकरी दी कि स्नेह राणा ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए हुई टक्कर के बाद सिर में दर्द की शिकायत की थी। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है और वह इस मैच में आगे हिस्सा नहीं लेंगी। उनकी जगह पर हरलीन देओल को कनकशन खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

स्नेह राणा ने गेंदबाजी में पूरे कर लिए थे अपने 10 ओवर

इस मुकाबले में जब स्नेह राणा को कनकशन की शिकायत होने के बाद मैदान से बाहर लेकर जाया गया तब तक वह अपने 10 ओवरों का कोटा पूरा कर चुकी थी। इसमें उन्होंने 59 रन देने के साथ एश्ले गार्डनर के रूप में एक विकेट भी हासिल किया था। इस मैच में भारतीय महिला टीम की तरफ से गेंदबाजी में दीप्ति शर्मा का कमाल देखने को मिला, जिन्होंने अपने 10 ओवरों में 38 रन देने के साथ 5 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें

साल 2024 के शुरुआती 3 महीनों में ऐसा रहेगा भारतीय टीम का शेड्यूल, इन टीमों के खिलाफ खेलेगी सीरीज

टीम इंडिया को दूसरे टेस्ट से पहले एक और झटका, ये खिलाड़ी चोटिल

Latest Cricket News