A
Hindi News खेल क्रिकेट 'शमी एक शानदार तेज गेंदबाज हैं', भारतीय गेंदबाज का कायल हुआ ये दिग्गज

'शमी एक शानदार तेज गेंदबाज हैं', भारतीय गेंदबाज का कायल हुआ ये दिग्गज

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाले मोहम्मद शमी की एक दिग्गज गेंदबाज ने जमकर तारीफ की।

Mohammed Shami- India TV Hindi Image Source : AP Mohammed Shami

आईपीएल 2023 में जितना बवाल बल्लेबाजों ने काटा है उतना ही शानदार प्रदर्शन गेंदबाजों का भी रहा है। इसी बीच वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी इयान बिशप ने एक भारतीय गेंदबाज पर बड़ा बयान दिया है। इस खिलाड़ी का प्रदर्शन आईपीएल के 16वें सीजन में कमाल का रहा है।

बिशप ने की इस गेंदबाज की तारीफ

इयान बिशप ने आईपीएल 2023 में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के असाधारण प्रदर्शन की सराहना की और पावरप्ले के ओवरों में विकेट लेने की उनकी क्षमता की तारीफ की। बिशप ने एक पारी के अंत में लिए गए विकेटों की तुलना में शुरूआती सफलताओं के महत्व पर प्रकाश डाला और शमी की शुरूआती ओवरों में सफलताओं को महत्वपूर्ण बताया।

शमी को सिराज-भुवी से भी बेहतर बताया

उन्होंने शमी की गेंदबाजी शैली और साथी भारतीय तेज गेंदबाजों भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद सिराज के स्पैल के बीच समानताएं खींचीं, जिसमें शमी की लगातार एक चुनौतीपूर्ण लाइन और लेंथ को गति के संकेत के साथ गेंदबाजी करने की क्षमता पर बल दिया। बिशप ने विपक्ष के रन चेज को तोड़ने में शमी के योगदान की सराहना की और विशेष रूप से हाल के सत्रों में एक उत्कृष्ट गेंदबाज के रूप में उनकी तारीफ की।

बिशप ने कहा कि उन्हें 15 पावरप्ले विकेट मिले हैं। यह आपको सामने के विकेट बनाम अंतिम ओवरों के विकेटों का मूल्य बताता है। और आप भुवी (भुवनेश्वर कुमार) को देखते हैं, और भुवी की कोई गलती नहीं है। भुवी अंतिम ओवर में 4 विकेट के साथ उत्कृष्ट थे, लेकिन शमी एक टेस्ट लेंथ, एक टेस्ट लाइन और लेंथ, बहुत अच्छी तरह से गेंदबाजी करते हैं, जो कि सिराज है, जब वह इस सीजन में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ गेंदबाजी करने में सक्षम रहे हैं।

Latest Cricket News