A
Hindi News खेल क्रिकेट ICC की इस लिस्ट में नहीं है कोई भी भारतीय, नीदरलैंड समेत इन टीमों के खिलाड़ियों को मिली जगह

ICC की इस लिस्ट में नहीं है कोई भी भारतीय, नीदरलैंड समेत इन टीमों के खिलाड़ियों को मिली जगह

आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड के लिए तीन खिलाड़ियों को नामित किया है जिसमें एक भी भारतीय शामिल नहीं है।

Team India- India TV Hindi Image Source : GETTY Team India

आईसीसी हर महीने दुनियाभर के तीन खिलाड़ियों को प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए चुनता है। इन्हीं तीन खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी को ये अवार्ड दिया जाता है। इसी बीच जुलाई महीने के लिए भी आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए तीन खिलाड़ी को चयन किया है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि इनमें कोई भी खिलाड़ी भारतीय नहीं है।

आईसीसी ने किया इन खिलाड़ियों को नामित 

एशेज सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले जैक क्रॉली और क्रिस वोक्स के साथ-साथ नीदरलैंड के युवा खिलाड़ी बास डी लीडे को आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ (जुलाई) अवार्ड के लिए चुना गया है। आईसीसी ने जुलाई के लिए मेन्स प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड के लिए तीन खिलाड़ियों को नॉमिनेट किया है। जैक क्रॉली एशेज 2023 में इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे, विशेष रूप से ओल्ड ट्रैफर्ड में उनकी 189 रन की पारी हमेशा यादगार रहेगी।

वोक्स ने किया कमाल

वहीं क्रिस वोक्स ने सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के बाद टीम में वापसी की और सीरीज के शेष भाग में शानदार गेंदबाजी की। पांच में से तीन टेस्ट मैच खेलते हुए, वोक्स ने एशेज 2023 प्लेयर ऑफ द सीरीज़ का ताज भी अपने नाम किया। नीदरलैंड के डी लीडे ने जिम्बाब्वे में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर में शानदार प्रदर्शन किया, जिसके बाद हर कोई उनकी सराहना कर रहा है। 

Latest Cricket News