A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत पहुंचते ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने बदला रुख, सोशल मीडिया पर कही ये बात

भारत पहुंचते ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने बदला रुख, सोशल मीडिया पर कही ये बात

वनडे वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम बुधवार को भारत पहुंची। इसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत में हुए स्वागत को लेकर बड़ी बातें कही हैं।

Pakistan Cricket team- India TV Hindi Image Source : PCB पाकिस्तान क्रिकेट टीम

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भारत में किया जाना है। 5 अक्टूबर से खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट के लिए लगभग सभी टीमें भारत पहु्ंच गई हैं। इन टीमों का भारत में काफी भव्य स्वागत भी किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस साल कुल 10 टीमों के बीच वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसी बीच पाकिस्तान की टीम भी बुधवार को हैदराबाद पहुंची। जहां उनका स्वागत काफी अच्छे से किया गया। भारत में ऐसा स्वागत देख पाकिस्तान के खिलाड़ियों से रहा नहीं गया और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भारत को लेकर अपनी राय रख दी।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कही ये बात

भारत ने खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम हैदराबाद पहुंच गई है। पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में पहला मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ 6 अक्टूबर को राजीव गांधी स्टेडियम में खेलेगी। पहले पाकिस्तान को भारत आने के लिए वीजा नहीं मिला था। पाकिस्तान ने इसकी शिकायत आईसीसी से की थी। लेकिन भारत पहुंचने के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों के स्वागत में बीसीसीआई द्वारा कोई कमी नहीं की गई।

ऐसा स्वागत देख पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान, शाहीन अफरीदी, फखर जमा समेत अन्य खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया पर भारत को लेकर अच्छी बातें कही है। बाबर आजम ने लिखा कि हैदराबाद में मिले प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। मोहम्मद रिजवान ने लिखा कि यहां के लोगों का अद्भुत स्वागत। सब कुछ बहुत सहज था। अगले 1.5 महीने का इंतजार कर रहा हूं। इसके अलावा फखर जमा ने हैलो भारत लिखकर ट्वीट किया। आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने साल 2016 में आखिरी बार भारत का दौरा किया था। इस बार पाकिस्तान की टीम में जो भी खिलाड़ी शामिल हैं उनमें से सिर्फ मोहम्मद नवाज और सलमान आगा ही एक बार भारत का दौरा कर चुके हैं। इन दोनों के अलावा कोई भी खिलाड़ी भारत पहले नहीं आया है।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों का सोशल मीडिया रिएक्शन

Image Source : Instagramबाबर आजम और शाहीन अफरीदी का सोशल मीडिया रिएक्शन

वनडे वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान) शादाब खान (उप-कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, हसन अली, इफ्तिखार अहमद , इमाम उल हक, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, सलमान आगा, शाहीन आफरीदी, उसामा मीर, सऊद शकील, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर

Latest Cricket News