A
Hindi News खेल क्रिकेट ICC Women's World Cup 2022 : स्मृति मंधाना के सिर पर बाउंसर लगने से लगी चोट, जानिए ताजा अपडेट

ICC Women's World Cup 2022 : स्मृति मंधाना के सिर पर बाउंसर लगने से लगी चोट, जानिए ताजा अपडेट

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे अभ्यास मैच के दौरान शबनम इस्माइल के बाउंसर से उनके सिर पर चोट लग गई।

Smriti Mandhana- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Smriti Mandhana

भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना को महिला वन डे विश्व कप से पहले अभ्यास मैच के शुरुआती चरण में सिर में चोट लगने की खबर सामने आ रही है। आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे अभ्यास मैच के दौरान शबनम इस्माइल के बाउंसर से उनके सिर पर चोट लग गई। बाएं हाथ के बल्लेबाज को तब टीम के डॉक्टर ने देखा और इसके बाद वे रिटायर्ड हर्ट हो गई।

कंकशन के लक्षण महसूस नहीं हुए
मेडिकल स्टाफ के अनुसार स्मृति मंधाना को कोई कंकशन के लक्षण महसूस नहीं हुए और वह ऐहतियात के तौर पर मैदान से बाहर चली गईं। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान सुने लुस द्वारा बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने के बाद चल रहे अभ्यास मैच में, भारत ने 244 रन बनाए। मिताली राज की अगुवाई वाली टीम की ओर से यास्तिका भाटिया ने 58 रन बनाए, जबकि हरमनप्रीत कौर ने शतक बनाया।

हरमनप्रीत ने खेली शतकीय पारी 
कप्तान मिताली राज शून्य पर  रन आउट हो गईं, हालांकि हरमनप्रीत कौर ने अच्छा खेल दिखाया। हरमनप्रीत ने 114 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से 103 रनों की पारी खेली, भारत ने 240 रनों से अधिक का कुल स्कोर बनाया।

Latest Cricket News