A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs AUS: मैच जीतने के लिए कप्तान रोहित ने लिया ये बड़ा फैसला, इस प्लेयर की अचानक करवाई Playing 11 में एंट्री

IND vs AUS: मैच जीतने के लिए कप्तान रोहित ने लिया ये बड़ा फैसला, इस प्लेयर की अचानक करवाई Playing 11 में एंट्री

दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है।

रोहित शर्मा - India TV Hindi Image Source : BCCI.TV रोहित शर्मा

India vs Australia 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में जीतने के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने टीम में एक स्टार खिलाड़ी की एंट्री करवाई है। वहीं, सूर्यकुमार यादव की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो गई है। ऑस्ट्रेलियाई टीम की प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव हुए हैं। 

Playing 11 में मिली इस प्लेयर को जगह 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर को मौका मिला है। अय्यर चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं। अय्यर विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं। उन्होंने पहले भी अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 7 टेस्ट मैचों में 724 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और पांच अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 

Image Source : ptiश्रेयस अय्यर

सूर्या बाहर, देखें टीम इंडिया की Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया की Playing 11 में सिर्फ एक पेसर

ऑस्ट्रेलियाई टीम की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हुए हैं। ट्रेविस हेड को मैट रैनशॉ की जगह मौका मिला है। वहीं, स्कॉट बोलैंड की जगह मैथ्यू कुहनमैन का डेब्यू हुआ है। ऑस्ट्रेलियाई टीम की प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक ही पेसर खेल रहा है। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम की Playing 11: 

उस्मान ख्वाजा, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, पीटर हैंड्सकॉम्ब, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), नाथन लायन, टॉड मर्फी, मैथ्यू कुहनमैन।

Latest Cricket News