A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs AUS: मोहम्मद सिराज ने किया करिश्मा, टीम इंडिया को आगाज से अंजाम तक पहुंचाया

IND vs AUS: मोहम्मद सिराज ने किया करिश्मा, टीम इंडिया को आगाज से अंजाम तक पहुंचाया

IND vs AUS: मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार गेंदाबाजी की है। उन्होंने चार अहम विकेट लिए।

Mohammed Siraj- India TV Hindi Image Source : AP Mohammed Siraj

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबले खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 469 रन बना डाले। उनकी टीम इस वक्त मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। लेकिन भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने शानदान गेंदाबजी और अपनी टीम के लिए कुछ अहम विकेट लिए। सिराज ने इस मैच में कुल चार विकेट झटके और भारत को मैच के दूसरे दिन वापसी करने में अहम योगदान निभाया।

टीम इंडिया को आगाज से अंजाम तक पहुंचाया

मोहम्मद सिराज ने इस मैच में टीम इंडिया को आगाज से अंजाम तक पहुंचाया। सिराज ने मैच का पहला विकेट लिया था। साथ ही इस मैच का उन्होंने अंतिम विकेट भी लिया। सिराज ने इस मैच के दूसरे दिन भी भारत के लिए पहला विकेट लिया था। सिराज में अपने प्रदर्शन से ये दिखा दिया कि वह टीम इंडिया के लिए इताना अहम क्यों हैं। सिराज में इस मैच के पहले विकेट के रूप में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को 0 पर आउट किया था। इसके अलावा उन्होंने अंतिम विकेट के रूप में नाथन लियोन को आउट किया। सिराज ने इस मैच में ट्रेविस हेड और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को भी आउट किया। मोहम्मद सिराज ने इस मैच में अपने 50 टेस्ट विकेट भी ले लिए हैं।

टेस्ट मैच का ताजा अपडेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबला लंदन को ओवल में खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाज शानदान प्रदर्शन किया। टीम इंडिया अभी बल्लेबाजी कर रही है। भारत के दोनो सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए हैं। इस मैच का लाइव अपडेट जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

Latest Cricket News