A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: कुलदीप की इस हरकत ने गर्म कर दिया कप्तान का सिर, रोहित ने लाइव मैच में सबके सामने डांटा

VIDEO: कुलदीप की इस हरकत ने गर्म कर दिया कप्तान का सिर, रोहित ने लाइव मैच में सबके सामने डांटा

कुलदीप यादव की एक हरकत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें सबसे सामने डांट दिया।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rohit Sharma

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ रही है। इस सीरीज के पहले दो मुकाबलों के बाद सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा मुकाबला चेन्नई में इस वक्त खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए फैसला ज्यादा सही रहा नहीं। भारतीय गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को बांधे रखा। लेकिन इस मैच में एक घटना ऐसी हो गई जब कप्तान रोहित शर्मा का अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर गुस्सा निकल गया।

कुलदीप पर बुरी तरह भड़के रोहित

इस मैच में टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर कुलदीप यादव ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके। लेकिन कुलदीप से इस मैच में कुछ ऐसी हरकत हो गई जिससे कप्तान रोहित को गुस्सा आ गया। दरअसल ऑस्ट्रेलिया की पारी के 39वें ओवर में कुलदीप गेंदबाजी कर रहे थे। इस मैच में कुलदीप पहले ही एलेक्स कैरी को आउट कर चुके थे। तभी आखिरी गेंद सीधी एस्टन एगर के पैड पर जा लगी।

इसके बाद कुलदीप और टीम के खिलाड़ियों ने एलबीडब्लूय की जोरदार अपील की। हालांकि अंपायर ने बल्लेबाज को नॉट आउट दिया। लेकिन कुलदीप इस विकेट को लेने के लिए इतने उतावले थे कि वो रोहित शर्मा से रिव्यू लेने की जिद करने लगे। रोहित ने बार-बार मना किया, लेकिन कुलदीप जिद पर अड़े रहे और अंत में रोहित को उनकी बात माननी पड़ी।

रोहित को बुरी तरह आया गुस्सा

कुलदीप के कहने पर रोहित ने रिव्यू ले तो लिया लेकिन फिर यहां से बवाल मचा। कुलदीप को रिव्यू लिए जाने के बाद ये एहसास हुआ कि गेंद स्टंप लाइन के थोड़ा बाहर थी। उन्होंने ये बात रोहित को कही, और कप्तान बुरी तरह नाराज हो गए। रोहित ने लाइव मैच में ही कुलदीप को खूब डांटा। रिव्यू में भी देखा गया कि बल्लेबाज नॉट आउट थे।  

Latest Cricket News