A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बीच टीम इंडिया को तगड़ा झटका, IPL तक से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बीच टीम इंडिया को तगड़ा झटका, IPL तक से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अपनी चोट के चलते लंबे समय के लिए क्रिकेट के खेल से बाहर हो गया है।

IND vs AUS - India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs AUS

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई। भारत के एक स्टार खिलाड़ी को लंबे समय के लिए टीम इंडिया से बाहर होना पड़ सकता है। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी के आईपीएल से बाहर होने का भी खतरा अब लगातार मंडरा रहा है।

ये खिलाड़ी लंबे समय के लिए खेल से होगा दूर

हम बात कर रहे हैं भारत के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की। श्रेयस अय्यर, जिनकी पीठ की चोट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट के दौरान फिर से उभर आयी, को दस दिन आराम की सलाह दी गई है। उनकी आईपीएल 2023 के लिए उपलब्धता के बारे में फैसला अभी नहीं लिया गया है।

10 दिन बाद होगा फैसला

क्रिकबज में एक रिपोर्ट के अनुसार अय्यर को एक स्पाइन विशेषज्ञ से मिलने के बाद अपनी वास्तविक स्थिति के बारे में जानने के लिए 10 दिन इंतजार करना होगा। रिपोर्ट में साथ ही कहा गया है कि अय्यर पर किए गए टेस्ट बहुत अच्छे नहीं हैं लेकिन उन्हें आधिकारिक तौर पर आईपीएल से बाहर नहीं किया गया है। अय्यर के प्रारंभिक स्कैन अच्छे नहीं पाए जाने के कारण उन्हें अहमदाबाद टेस्ट से हटा लिया गया था। अपने घर मुंबई लौटने के बाद अय्यर ने डॉ से विचार विमर्श किया। 

केकेआर को चाहिए होगा नया कप्तान

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कोलकाता नाईट राइडर्स खुद को अय्यर की गैरमौदूगी के लिए तैयार कर रहे हैं। हालांकि सुनील नारायण कप्तानी के लिए संभावित उम्मीदवार हैं लेकिन अय्यर के उपलब्ध न होने की स्थिति में फ्रेंचाइजी दूसरी दिशा में भी देख सकती है। रिपोर्ट के अनुसार टीम अगले कुछ दिनों में कोलकाता में एकत्र होगी और अय्यर पर पूर्ण स्पष्टता मिल जाने के बाद नए कप्तान का फैसला किया जाएगा।

Latest Cricket News