A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs AUS : टीम इंडिया के साथ अचानक हुआ खेल, दिल्ली से सीधी पहुंची नोएडा

IND vs AUS : टीम इंडिया के साथ अचानक हुआ खेल, दिल्ली से सीधी पहुंची नोएडा

IND vs AUS : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज का दूसरा मैच 17 फरवरी से दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा, इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है।

Team India- India TV Hindi Image Source : GETTY Team India

IND vs AUS : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेलने के लिए तैयार हैं। दूसरा मुकाबला शुक्रवार यानी 17 फरवरी से दिल्ली के ​अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच जीतकर टीम इंडिया बढ़त बना चुकी है और दूसरा मैच जीतकर सीरीज में अच्छी लीड लेना चाहेगी, वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की कोशिश होगी कि दूसरा मैच जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाया जाए। इस बीच माना यही जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम वापसी की कोशिश करेगी, ऐसे में मुकाबला कांटे का होने की संभावना जताई जा रही है। लेकिन इस बीच टीम इंडिया के साथ एक बड़ा खेल हो गया है। भारतीय टीम दो दिन पहले ही दिल्ली पहुंच गई थी और होटल में भी पहुंच गई थी, लेकिन अचानक टीम का होटल बदल दिया गया है। टीम अब दिल्ली से सीधे नोएडा आ गई है।

Image Source : ptiTeam India

टीम इंडिया आईटीसी मौर्या से सीधी नोएडा के लीला होटल पहुंची 
टीम इंडिया के रुकने की व्यवस्था दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल में की गई थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि शादियों के सीजन और जी20 समिट के कारण टीम इंडिया को दूसरे होटल के लिए ट्रांसफर कर दिया गया है। खबर है कि भारतीय टीम जल्द ही नोएडा के होटल लीला में शिफ्ट हो जाएगी और उसके बाद जब तक मैच चलेगा, वहीं पर रहेगी। इस तरह से देखें तो अचानक टीम के होटल में बदलाव किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि ये फैसला अचानक लिया गया है और मजबूरी में ऐसा करना पड़ा है। इस बीच टीम इंडिया ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। नेट्स पर पहुंचकर भारतीय टीम अपनी प्रैक्टिस शुरू कर चुकी है और रणनीति बनाने पर भी विचार विमर्श किया जा रहा है। 

विराट कोहली कार से पहुंचे दिल्ली
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस बीच टीम के साथ दिल्ली नहीं पहुंचे हैं, बताया जा रहा है कि वे अपनी कार से सीधे सड़क मार्ग से दिल्ली पहुंचे हैं। विराट कोहली ने कार से अपनी एक सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो काफी पसंद की जा रही है। विराट कोहली का दिल्ली के पास ही गुड़गांव में अपना एक घर भी है, बताया जा रहा है कि वे पहले वहां गए हैं, लेकिन टीम मैनेजमेंट को बताने के बाद विराट कोहली ने ये फैसला किया है, लेकिन वे टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में लगातार जुड़ेंगे और जब मैच शुरू होगा तो टीम के सथ ही रहेंगे। इस बीच अब मैच शुरू होने में केवल एक ही दिन बचा है और कुछ ही घंटे शेष हैं। विराट कोहली दिल्ली के ही रहने वाले हैं और अरुण जेटली स्टेडियम जो पहले फिरोजशाह कोटला स्टेडियम कहा जाता था, वहां खूब मैच खेले हैं। विराट कोहली और उनके फैंस जरूर ये चाहेंगे कि उनका बल्ला इस मैदान पर चले और साढ़े तीन साल से जो टेस्ट शतक का सूखा पड़ा हुआ है, उसे भी खत्म करेंगे। देखना होगा कि टीम इंडिया यहां पर कैसा प्रदर्शन करती है। 

Latest Cricket News