A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs BAN: एक बार फिर फेल हुए केएल राहुल, 10 रन बनाकर हुए ट्रोल

IND vs BAN: एक बार फिर फेल हुए केएल राहुल, 10 रन बनाकर हुए ट्रोल

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल एक बार फिर से फेल रहे है। उन्होंने पहली पारी में सिर्फ 10 रन बनाए।

KL Rahul- India TV Hindi Image Source : TWITTER KL Rahul

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच ढाका के शेर ए बांग्ला स्डेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन भारत ने बांग्लादेश को 227 के स्कोर पर रोक दिया। दूसरे दिन टीम इंडिया की ओर से केएल राहुल और शुभमन गिल ने शुरुआत की। केएल राहुल इस मैच में एक बार फिर से फेल रहे और रन बनाने में कमयाब नहीं हो सके। राहुल भारत की पहली इनिंग में सिर्फ 10 रन बना सके। केएल लगातार फेल हो रहे हैं। जिस वजह से एक बार फिर से फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। फैंस जमकर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं। 

केएल राहुल को बीसीसीआई ने कई मौके दिए हैं। राहुल भारत के लिए किसी भी फॉर्मेट में रन नहीं बना पा रहे हैं। ऐसे में लोगो का उन पर सवाल उठाना लाजमी है। सीरीज के पहले मैच में भी केएल रन नहीं बना सके थे। उन्होंने पहले मैच की पहली पारी में सिर्फ 22 और दूसरी पारी में 23 रन की पारी खेली थी। अब तो ऐसा लगने लगा है कि केएल राहुल को उनके पद की वजह से टीम से बाहर नहीं किया जा रहा है। लोगो को इस बात पर भी गुस्सा आ रहा है कि केएल राहुल सिर्फ आईपीएल में प्रदर्शन करते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में केएल अपने फैंस को लंबे समय से निशार करते आए हैं। टेस्ट क्रिकेट में केएल ने 44 मैचों में 35.02 की औसत से 2592 रन बनाए हैं। 

केएल की जगह लेने को तैयार कई युवा

केएल राहुल की वजह से कई युवा खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मौका नहीं दिया जा रहा है। संजु सैमसन, राहुल त्रिपाठी जैसे खिलाड़ी टीम इंडिया में एक मौके के लिए तरस रहे हैं। लेकिन बार-बार फेल होने के बावजूद केएल राहुल को टीम में मौका दिया जा रहा है।

Latest Cricket News