A
Hindi News खेल क्रिकेट दूसरे टेस्ट में रोहित की वापसी पर कौन होगा बाहर? इस खिलाड़ी को बेंच पर देखना चाहते हैं फैंस

दूसरे टेस्ट में रोहित की वापसी पर कौन होगा बाहर? इस खिलाड़ी को बेंच पर देखना चाहते हैं फैंस

दूसरे टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हो रही है और किसी एक बल्लेबाज को बाहर बैठना होगा।

IND vs BAN- India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs BAN

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले में टीम इंडिया पूरी तरह विरोधियों पर हावी है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर भारत ने जीत के लिए बांग्लादेश के सामने 513 रन का बेहद मुशिकल लक्ष्य रखा। पहली पारी में महज 150 रन पर आउट होने वाली मेजबान टीम तीसरे दिन स्टंप्स तक 42 रन बना चुकी है और उसकी सलामी जोड़ी क्रीज पर मौजूद है। बांग्लादेश की टीम अभी भी टारगेट से 471 रन दूर है। टीम इंडिया की जीत लगभग तय नजर आ रही है। लेकिन फिर भी इस मैच में कप्तानी कर रहे केएल राहुल एक बार फिर से फैंस के निशाने पर आ गए हैं।

आखिर क्यों राहुल से खफा हुए फैंस?

टीम इंडिया पहले टेस्ट को जीतने की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है। भारतीय टीम के नजरिए से इस टेस्ट में अबतक सब कुछ ठीक हुआ है, लेकिन फिर भी टीम के कप्तान केएल राहुल जमकर ट्रोल हो रहे हैं। सवाल उठता है कि आखिर ऐसा क्यों? आपको बता दें कि केएल एक बार फिर इस मैच में बल्ले से नाकाम रहे हैं। चटोग्राम टेस्ट में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे केएल राहुल पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके। यही वजह है कि उन्हें फैंस खूब ट्रोल कर रहे हैं।

दोनों पारियों में रहे फ्लॉप

केएल राहुल इस मैच की दोनों ही पारियों में फ्लॉप रहे हैं। केएल राहुल ने पहली पारी में 54 गेंद खेलकर मात्र 22 रन बना पाए थे। कहानी दूसरी पारी में भी कुछ ऐसी ही रही और वो 62 गेंद खेलकर सिर्फ 23 रन बना पाए। फॉर्मेट कोई भी हो लेकिन केएल राहुल का बल्ला नहीं चल पा रहा है। इसी के चलते इस बल्लेबाज से फैंस एक बार फिर काफी नाराज हैं। फैंस तरह-तरह के मीम्स शेयर कर राहुल को ट्रोल कर रहे हैं।

रोहित की वापसी में बाहर होंगे राहुल?

केएल राहुल का प्रदर्शन पिछले एक साल में सभी फॉर्मेट में खराब रहा है। एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े आईसीसी टूर्नामेट्स में राहुल पूरी तरह से फेल रहे। वहीं हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में भी वो खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस लगातार केएल को ही टीम से बाहर कर रहे हैं। अगले मैच में टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा वापसी कर रहे हैं और ऐसे में शुभमन गिल या राहुल में से किसी एक बल्लेबाज को बाहर किया जा सकता है। गिल ने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में शतक ठोका। इसलिए फैंस राहुल को टीम से बाहर करने की मांग उठा रहे हैं।           

Latest Cricket News