A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs BAN: केएल राहुल को खराब फॉर्म के बावजूद क्यों मिल रहे हैं मौके? कोच द्रविड़ ने तारीफ करते हुए बताई वजह

IND vs BAN: केएल राहुल को खराब फॉर्म के बावजूद क्यों मिल रहे हैं मौके? कोच द्रविड़ ने तारीफ करते हुए बताई वजह

IND vs BAN: केएल राहुल के बचाव में उतरे टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़।

Rahul Dravid, Rohit Sharma, ind vs ban, india vs bangladesh- India TV Hindi Image Source : GETTY राहुल द्रविड और रोहित शर्मा

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले टी20 विश्व कप के मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने एडिलेड में बुधवार को होने वाले सुपर 12 स्टेज के इस अहम मुकाबले से पहले टीम इंडिया से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बात की। उन्होंने केएल राहुल की फॉर्म और दिनेश कार्तिक की फिटनेस पर भी चर्चा की और साथ ही विराट कोहली के होटल मामले पर भी बयान दिया।

राहुल के साथ खड़ी है टीम

द्रविड़ ने टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को एक बार फिर से अपना समर्थन जताया। उन्होंने सीधे शब्दों में कहा कि राहुल को टीम का साथ मिलता रहेगा। दरअसल मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में राहुल की खराब फॉर्म को लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। भारतीय सलामी बल्लेबाज राहुल इस टूर्नामेंट में तीन मैच खेल चुके हैं और इस दौरान सिर्फ 22 रन ही बना पाए। उनकी स्ट्राइक रेट भी 100 से नीचे रही है। यही कारण है कि टीम इंडिया अभी तक टूर्नामेंट में एक भी मैच में पावरप्ले में 50 का आंकड़ा नहीं छू पाई है।

राहुल के वॉर्म-अप मैच की दिलाई याद

राहुल के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए फैंस भी अब निराश हैं और ओपनिंग में बदलाव की मांग कर रहे हैं। लेकिन इसके उलट कोच द्रविड़ ने कहा कि केएल राहुल का ट्रैक रिकॉर्ड शानदार रहा है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था। द्रविड़ ने आगे कहा कि राहुल को पता है कि उन्हें हमारा सपोर्ट है। टूर्नामेंट में हमें स्क्वॉड को लेकर किसी भी तरह कि कोई शंका नहीं थी।

आलोचकों पर साधा निशाना

द्रविड़ ने आलोचकों पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें बाहर की चर्चाओं से फर्क नहीं पड़ता है। हमें अपने खिलाड़ियों में भरोसा है और हम हर वक्त उनके साथ हैं। राहुल की फॉर्म पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि टी20 में ऐसा होता रहता है वो भी सलामी बल्लेबाजों के साथ। लेकिन आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में स्टार्क और कमिंस जैसे गेंदबाजों के खिलाफ उसके प्रदर्शन को देखिए। उसने अच्छे शॉट्स खेले थे।

Latest Cricket News